पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एसकेएमसीएच:कोविड वार्ड में मरीज की मौत पर हंगामा; स्टाफ की पिटाई का प्रयास व ताेड़फाेड़, पुलिस पहुंची तो शांत हुए लोग

मुजफ्फरपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसकेएमसीएच कोविड वार्ड में तोड़फोड़ के बाद स्टाफ को समझाते अधीक्षक। - Dainik Bhaskar
एसकेएमसीएच कोविड वार्ड में तोड़फोड़ के बाद स्टाफ को समझाते अधीक्षक।

एसकेएमसीएच में मंगलवार काे भी कोविड वार्ड-14 में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा और नर्सिंग कक्ष में तोड़फोड़ की। शीशा फोड़कर नर्सिंग स्टाफ से मारपीट की कोशिश की गई। हालांकि, नर्सिंग स्टाफ ने खुद काे कमरे को बंद कर कंट्रोल रूम काे सूचना दी।

हेल्थ मैनेजर ने अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों को भेजते हुए ओपी अध्यक्ष सुमनजी झा को भी सूचना दी। इस पर पहुंचे ओपी अध्यक्ष ने आक्रोशित परिजनों को समझा कर शांत कराया। घटना के बाद नर्सिंग स्टाफ ने अस्पताल अधीक्षक से सुरक्षा की मांग की।

उनका कहना था कि मरीज की हालत बिगड़ने पर डॉक्टर को बुलाते हैं, लेकिन वह नहीं आते। लिहाजा परिजन नर्सिंग स्टाफ पर आक्राेशित हाे जाते हैं। अधीक्षक ने नर्सिंग स्टाफ को सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया है। वहीं, परिजनों का आरोप था कि पाइपलाइन से मरीज काे पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं दिया जा रहा था। हालत बिगड़ने पर डॉक्टर नहीं पहुंचे। इस तरह इलाज समय पर नहीं होने के कारण मरीज की मौत हो गई। बता दें कि साेमवार काे भी मरीज की माैत के बाद हंगामा हुआ था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें