पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अधूरा राेड-नाला बनाकर छोड़ा:जगदीशपुरी लेन और चर्च रोड में पैदल चलना भी है मुश्किल

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
क्लब राेड में गायत्री कांप्लेक्स के पास सड़क का बुरा हाल - Dainik Bhaskar
क्लब राेड में गायत्री कांप्लेक्स के पास सड़क का बुरा हाल
  • जगह-जगह खोद कर छाेड़ दी गई है सड़क, कहीं सिल्ट पड़ा है ताे कहीं गंदा पानी जमा है

मिठनपुरा इलाके की सड़काें से निकलना अभी जाेखिम भरा हाे गया है। क्लब राेड में निर्माण के बीच पानी टंकी चाैक से सटे गायत्री कांप्लेक्स से लेकर आम्रपाली ऑडिटाेरियम तक सड़क काे चलने लायक नहीं छाेड़ा गया है। आधी सड़क बन चुकी है जिससे वाहन अभी आ-जा नहीं सकते, शेष जर्जर हिस्से में ऐसा कचरा-जलजमाव है कि वाहन निकालना भी चुनाैती है।

उधर, चर्च रोड में नाला बनाने के लिए जगह-जगह सड़क खोदकर छोड़ दिया गया है। जगदीशपुरी लेन- एक में राेड-नाला आधा-अधूरा बनाकर छाेड़ देने के कारण नाले के गंदे पानी का जमाव है। इस रोड में पैदल निकलना भी मुश्किल है। वार्ड पार्षद गार्गी सिंह ने कहा कि 2 फेज में सड़क-नाला का काम होना था। आधा काम हुआ। महज 120 फीट बचा रह गया है। निगम प्रशासन से बार-बार कहने व नगर निगम बोर्ड में भी मामला उठाने पर निराकरण नहीं किया गया। स्थानीय लोग लगातार शिकायत कर रहे हैं।

हर घर के सामने गड्‌ढा

आरसीडी काे नवयुवक समिति ट्रस्ट से लेप्रोसी मिशन तक सड़क-नाला बनवाना है। चर्च रोड में कई जगह नाला बनाने के लिए सड़क खाेदकर छोड़ दिया गया है। पिछले कई दिनों से यहां काम बंद है। स्थानीय मनोज कुमार ने बताया कि सिल्ट के ढेर व गंदा पानी जमा हाेने के कारण दवा के लिए भी घर से निकलना मुश्किल है। हर घर के सामने नाला खोद कर छोड़ा हुआ है।

खबरें और भी हैं...