पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देखिए सरकार:मुख्य सड़कों का पानी निकला, पर गली-माेहल्ले में अभी हालात नारकीय, पैदल निकलना मुश्किल

मुजफ्फरपुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पूरी तरह से पानी में डूबा चर्च रोड का लेन नंबर-6। - Dainik Bhaskar
पूरी तरह से पानी में डूबा चर्च रोड का लेन नंबर-6।
  • मिठनपुरा इलाके के एक दर्जन से अधिक गली-माेहल्ले की सड़कों पर घुटने भर पानी

शहर में अधिकांश मुख्य सड़काें व सरकारी दफ्तराें से पानी निकल चुका है, लेकिन दर्जनाें गली-माेहल्ले में अब भी पानी जमा। सबसे बुरा हाल मिठनपुरा इलाके का है। यहां तीन वार्ड के एक दर्जन से अधिक गली-माेहल्ले की सड़काें पर घुटने भर पानी है। घराें में बाथरूम तक पानी भरा है। बच्चे-बूढ़े घर से बाहर नहीं निकल पा रहे। उनके लिए जल कर्फ्यू वाली स्थिति है।

मिठनपुरा के डाॅ. प्रेमवर्द्धन गली के लाेगाें के दाे पहिया व चार पहिया वाहन नहीं निकल पा रहे। लाेग सड़क पर नाले के हाेल काे थाह कर चल रहे हैं। इससे माेतीझील, कल्याणी, जवाहरलाल राेड, तिलकमैदान राेड, अंडी गाेला आदि मुख्य मार्गाें से पानी निकल गया है। कलेक्ट्रेट, एसएसपी कार्यालय आदि प्रमुख सरकारी दफ्तराें के परिसर से पानी उतर चुका है। माड़ीपुर बीबीगंज के बीच रेलवे निर्माण के कारण बंद नाले की उड़ाही कराने से पानी निकल रहा है।

हालांकि, बख्शी काॅलाेनी के निचले इलाके में जलजमाव है। बालूघाट में नाला अवरुद्ध रहने से गाेला बांध राेड व उससे जुड़ी गलियाें में पानी जमा है। मिठनपुरा मुख्य चाैक से पूर्व माेहल्ला से लेकर पीएंडटी राेड, बैंकर्स काॅलाेनी में भी भीषण जलजमाव है। नगर आयुक्त ने बताया, मुख्य सड़काें से पानी उतर चुका है। कुछ निचले इलाके में जलजमाव की शिकायत है। मिठनपुरा में पानी निकासी के लिए पंप चलवाए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...