मुजफ्फरपुर के मोतीझील में जलजमाव, विरोध में हंगामा:जलजमाव व गंदगी से परेशान लोग सड़क पर उतरे, बास-बल्ले लेकर जमकर किया बवाल

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर प्रदर्शन करते लोग। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर प्रदर्शन करते लोग।

मुजफ्फरपुर में मोतीझील का इलाका पिछले 1 महीने से अधिक से जलजमाव व गंदगी की मार झेल रहा है। जल निकासी नही होने की वजह से पानी से दुर्गंध आने लगी है। वहीं इलाके के नाले का भी है। जबकि, मोहल्ले में कई जगहों पर कचड़ा भड़ा पड़ा है। जलजमाव, गंदगी व नाले की सफाई नहीं होने पर रविवार को इलाके के लोगो ने SUCI के नेतृत्व में जमकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

आक्रोशित लोगों ने बास बल्ले से सड़क को घेरकर नारेबाजी करने लगे। SUCI के नगर सचिव अरविंद कुमार ने कहा कि पिछले 1 महीने से अधिक हो गए है। शहर के कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति अभी भी है। मोतीझील इलाके में भी जलजमाव है। नाले की सफाई नही की जा रही है। बारिश का पानी सड़को पर सड़ चुका है। जिसके कारण पानी से बदबू फैल रही है। घुटने भड़ पानी अभी लगी है।

इसके कारण घर के लोग बाहर नहीं निकल पा रहे है तो बाहर गए लोग घर पर नहीं आ पा रहे है। जबकि, दुकानदारों का व्यवसाय चौपट हो रहा है। कहा कि पिछले कुछ दिनों से बारिश में नहीं हुई है। इसके बावजूद जल निकासी का कोई समाधान नहीं किया गया। कहा कि अगर जलजमाव का समाधान नहीं हो पाया तो वह आंदोलन करेंगे। इस दौरान इलाके के कई लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...