पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:जर्जर ब्रह्मपुरा-बीबीगंज रोड पर जगह-जगह जलजमाव पड़ाव पोखर और क्लब रोड का अब भी है बुरा हाल

मुजफ्फरपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मिठनपुरा क्लब रोड के बाद अब जर्जर ब्रह्मपुरा-बीबीगंज रोड जानलेवा बनता जा रहा है। नाला सफाई नहीं होने के कारण बीबीगंज-ब्रह्मपुरा रोड से पानी की निकासी 36 घंटे बाद भी नहीं हो पा रही है। बीबीगंज रेल गुमटी से ट्रांसफॉर्मर तक सड़क पर जगह-जगह बन गए बड़े-बड़े गड्ढे में जलजमाव है। यह सड़क भी पथ निर्माण विभाग के जिम्मे है। वार्ड-7 की पार्षद सुषमा देवी का कहना है कि नाला की सफाई कराई गई थी। रोड जर्जर व नीचा होने की वजह से इस तरह की स्थिति बनी हुई है। अपर नगर आयुक्त से सुपर शकर मशीन की डिमांड की गई है ताकि नाला की सफाई ठीक ढंग से हो सके।

दूसरी ओर, पूर्व वार्ड पार्षद राजा विनीत का कहना है कि पिछले 3 साल से एनएच से लेकर पंचायत होकर जो नाला दामोदरपुर की ओर निकला है, उसकी ठीक ढंग से सफाई नहीं हो पाई है। जिसकी वजह से ऐसी स्थिति वहां बनी हुई है। जर्जर रोड में लबालब पानी भरे रहने से अक्सर वहां दुर्घटनाएं हो रही हैं। इधर, मिठनपुरा क्लब रोड में गायत्री पैलेस के पास से पानी की निकासी तो हो गई। लेकिन, मेन रोड स्थित कृषि कार्यालय से लेकर बिरियानी दरबार तक जलजमाव बना हुआ है।

कई जगह नाला पर अतिक्रमण रहने की वजह से नाला की सफाई नहीं हो पा रही है। जिस कारण इस रोड पर जलजमाव की स्थिति बनी हुई है।  रौतनिया में निगम टीम के उलझ जाने से मिठनपुरा इलाके से जलजमाव की समस्या से निजात को लेकर जो अभियान चल रहा था, उस पर ब्रेक लगा है। उधर, पंकज मार्केट रोड में भारी जलजमाव की समस्या को देखते हुए बुधवार को निगम टीम ने पंपसेट लगाकर पानी निकासी का काम शुरू किया। पड़ाव पोखर में पानी की समस्या वैसे ही भरी हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser