• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • Ankit's New Song Will Make A Splash On Chhath Puja, We Are Bringing 'from When Will Chhath Bartiya', Will Narrate The Glory Of Mahaparv

छठ पूजा पर अंकित का नया गाना मचाएगा धमाल:'कब से होता छठ बरतिया' लेकर आ रहे, सुनाएंगे महापर्व की महिमा

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
छठ से पहले गाने को किया जाएगा रिलीज।

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री सभी पर्व त्योहार या खास मौके को नए नए गानों से सेलिब्रेट करने के लिए मशहूर है। ऐसे में लोक आस्था के महापर्व छठ का आगमन होने को है। इसे ध्यान में रखकर अभिनेता अंकित पियूष (पियूष राज ) और गायक अमरजीत कुशवाहा एक भक्तिभाव से ओत प्रोत छठ गीत 'कब से होता छठ बरतिया' लेकर आ रहे हैं। इस गाने को सौम्या म्यूजिक हिट्स से रिलीज किया जाना है, जो छठ से पहले रिलीज होगी।

महापर्व छठ बेहद पवित्र और कठिन माना जाता है, जिसमें उगते और डूबते भगवान सूर्य को अर्घ के साथ यह पूर्ण होता है। इसे लोक आस्था का पर्व भी कहा गया है, जिसको लेकर भोजपुरी में एक से बढ़ कर एक गाने सुनने को मिल जाते हैं। मगर अंकित पियूष (पियूष राज) का यह गाना उन सबसे अलग होने वाला है। इस गाने में अंकित एक जोगी के किरदार में नजर आने वाले हैं। जोगी की भूमिका में वे छठी मईया की महिमा से आम जनमानस को अवगत करवाते नजर आएंगे। साथ ही भगवान भास्कर को समर्पित लोक आस्था के इस महापर्व का पौराणिक महत्व को भी बताएंगे।

अंकित (पियूष राज) गाने के जरिए ये भी बताने वाले हैं कि सतयुग, त्रेता युग से लेकर द्वापर युग में इस पर्व को कैसे मनाया गया। इन सबका व्याख्यान इस गाने में बखूबी दिखाया जाना है। इस गाने की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसको लेकर अंकित पियूष का कहना है कि यह प्रोजेक्ट अपने आप में खास है और छठ पूजा में आस्था रखने वाला सभी लोगों को यह समर्पित है।

गाने में मैंने अपने जोगी के किरदार को पूरी ईमानदारी से जिया है, इसलिए छठी मईया के साथ भोजपुरिया श्रोताओं का भी आशीष की अपेक्षा रखता हूं। आपको बता दें कि विशेष अवसरों पर अंकित के अब तक कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। ऐसे में अब एक बार से वे अपने नए गाना 'कब से होता छठ बरतिया' के साथ आ दे हैं, तो उन्हें इससे उम्मीदें भी हैं।

गाने की शूटिंग मुजफ्फरपुर शहर के छोटी कोठिया, बीएमपी 6 में की गई है। गाने के सभी कलाकार और टेक्नीशियन मुजफ्फरपुर के ही हैं। अंकित के इस गाना 'कब से होता छठ बरतिया' में आवाज अमरजीत कुशवाहा की है, जो उभरते हुए सिंगर हैं। म्यूजिक अब्दुल रहमान का है। लिरिक्स रितेश शर्मा का है। कॉन्सेप्ट, डीओपी विजय कुमार का है। मेक अप जय शर्मा का है। कोरियोग्राफर रवि राज और मार्केटिंग के के राज हैं। कैमरा सूरज कुमार का है।

खबरें और भी हैं...