पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऐलान:छोटे उद्योगों को बढ़ावा देकर युवाओं को रोजगार के मौके कराएंगे उपलब्ध

मुजफ्फरपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डिप्टी सीएम ने राजद पर साधा निशाना, कहा- झांसा देने नहीं आए

डिप्टी सीएम रेणु देवी ने राजद और महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा, हम झांसा देने नहीं, बल्कि विकास के लिए आए हैं। छोटे-छोटे उद्योगों को बढ़ावा देकर रोजगार के साधन उपलब्ध कराएंगे। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में अच्छा काम हुआ है।

इसी वजह से एनडीए फिर से सरकार में आया है। सर्किट हाउस में रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा, गरीब से लेकर गांव किसान के घरों तक नल का जल, शौचालय, महिलाओं के खाते में पैसा, उज्ज्वला गैस व कोरोना काल में अनाज पहुंचा। बिहार में 15 वर्ष पहले सड़क व बिजली की हालत क्या थी, सबको पता है, लेकिन चुनाव में राजद कांग्रेस ने 10 लाख नौकरी का झांसा दिया। युवाओं को बरगलाया गया।

उन्हें (तेजस्वी) विकास नहीं, सिर्फ बातें करनी है। यदि काम करना होता तो राजद की सरकार के समय उद्योग-धंधे बंद नहीं होते। युवा बेरोजगारों का पलायन उनके समय में ही हुआ। एनडीए को सिर्फ घोषणा नहीं, ईमानदारी से काम करना है। आत्मनिर्भर बिहार के लिए उद्योगों का विस्तार करना होगा और उत्पाद के प्रति वोकल भी होना होगा। बेतिया में कई छोटे उद्यमी हैं, जो चादर-कपड़े बनाते हैं, उन्हें प्रोत्साहित किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें