पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

व्यवस्था:बगैर पुलिस के ही रामभराेसे रही शहर की ट्रैफिक व्यवस्था, चौक-चौराहों पर लगा रहा जाम

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में ट्रैफिक संभाल रहे 140 जवानाें में से 106 काे प्रथम चरण के मतदान में ड्यूटी के लिए अलग-अलग जिलाें में भेज दिया गया है। इसके अलावा तीन महिला जवानाें काे छाेड़ कर शेष 31 जवानाें की ड्यूटी प्रधानमंत्री की सभा में विधि व्यवस्था संभालने में लगा दी गई थी। इस कारण बुधवार काे शहर की ट्रैफिक व्यवस्था रामभराेसे दिन भर बेपटरी रही। ट्रैफिक कंट्राेल के लिए कहीं किसी चाैराहे पर काेई पुलिस नहीं दिखी। अखाड़ाघाट पुल पर सुबह 11 बजे जाम के कारण ऐसी स्थिति बनी कि लोगों के लिए पैदल निकलना भी मुश्किल हाे गया। सिकंदरपुर माेड़ से लेकर अखाड़ाघाट पुल हाेकर जीराेमाइल तक वाहनाें की लंबी कतार लगी रही। जूरन छपरा, महेश बाबू चाैक, अघाेरिया बाजार, कलमबाग इलाके में जाम में फंसे लोगों को जिधर से माैका मिला नाे एंट्री ताेड़ कर आते-जाते रहे।

मोतीझील और स्टेशन रोड में भी घंटों यही हाल रहा। इससे स्थिति और ज्यादा बिगड़ गई। इस दौरान खासकर जूरन छपरा में कई एंबुलेंस भी जाम में फंसे रहे। ट्रैफिक डीएसपी रवींद्र कुमार सिंह ने बताया कि दाे दिनों के अंदर चुनावी ड्यूटी में भेजे गए जवान लौट अाएंगे। उसके बाद स्थिति में सुधार हाेगा। जवानों की कमी के कारण बुधवार को कुछ परेशानी हुई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें