पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आक्रोश:पानी निकासी के विवाद में महिला की पिटाई, आक्राेशित लाेगों ने लगाया जाम

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बड़गांव चौक पर दो घंटे ठप रहा आवागमन, थानेदार के आश्वासन पर माने

पियर थाना के बड़गांव गांव में बारिश का पानी बहाने से मना करने पर महिला की जमकर पिटाई कर दी गई। जिससे आक्रोशित लोगों ने बड़गांव चौक पर दो घंटे सड़क जाम कर दिया। बुधवार की देर रात हरिलाल साह की पत्नी मंजु देवी ने पड़ाेसी को बारिश का पानी निकालने के लिए मना किया, जिस पर उसने पिटाई कर दी। जख्मी महिला काे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। मुखिया शंभु साह ने बताया कि पूर्व से मोहम्मद अनवर से जमीन का विवाद न्यायालय में चल रहा है। जिस कारण अनवर के द्वारा मारपीट की जाती रही है। थानाध्यक्ष श्यामनारायण प्रसाद द्वारा कार्रवाई करने के आश्वासन के बाद जाम खत्म हुआ।
इघर, पानी निकासी को लेकर झड़प व रोड़ेबाजी में दोनों पक्षाें की ओर से प्राथमिकी

करजा थाना क्षेत्र के चैनपुर पड़री में बुधवार को पानी निकासी को लेकर हुए जमकर झड़प, मारपीट व रोड़ेबाजी को लेकर दोनों पक्षों ने करजा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। एक पक्ष के पंकज पासवान ने 9 नामजद व 250 अज्ञात व दूसरे पक्ष के रविन्द्र कुमार सिंह ने 14 नामजद व कुछ अज्ञात लोगों को मामले में आरोपित किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें