मुजफ्फरपुर में नहर किनारे मिला महिला का शव:चेहरे के पास दिखे जख्म के कई निशान, लोगों को हत्या की आशंका

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले

मुजफ्फरपुर में बुधवार को नहर किनारे एक महिला का शव मिला है। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मामला जिले के सरैया थाना अंतर्गत जैतपुर ओपी गांव के हरिहरपुर गांव की है। जहां महिला का शव नहर किनारे झाड़ियों में मिला है। शव मिलने के बाद मौके पर स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई।

लोगों ने मामले की जानकारी जैतपुर ओपी पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची जैतपुर पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। बताया जा रहा है की मृतका के चेहरे के पास कुछ जख्म के निशान मिले है। जिससे लोगो ने आशंका जताया है कि किसी ने उसकी हत्या कर शव फेंक दिया होगा। महिला ने सारी पहन रखा था। फिलहाल, महिला के पास से पुलिस को कुछ भी नही मिल सका है। जिसके कारण उसकी पहचान नही हो सकी है।

पुलिस छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए skmch भेज दिया गया है। स्थानीय लोगो के मुताबिक, इलाके से कुछ ग्रामीण गुजर रहे थे। इसी दौरान उनकी नजर शव पर पड़ी। जिसके बाद आग की तरह खबर पूरे इलाके में फैल गई। वही, लोगो ने मामले की सूचना पुलिस को दिया। इधर, पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए skmch भेज दिया गया है। शव की पहचान नही हो सकी है। पहचान करने की कवायद की जा रही है।

खबरें और भी हैं...