पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अस्पताल में हंगामा:ऑपरेशन के बाद महिला की माैत, अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप

कुढ़नी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार्रवाई की मांग को लेकर हाजीपुर मार्ग को किया जाम

बलिया चौक स्थित निजी अस्पताल में पदमौल गांव के महाराजा कुमार की 26 वर्षीय पत्नी खुशबू कुमारी की प्रसव के बाद माैत हाे गई। इससे आक्राेशित परिजनों व ग्रामीणों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया। हाजीपुर-मुख्य मार्ग काे जाम कर दिया। वे अस्पताल प्रबंधन पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे।

सड़क जाम की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने लाेगाें काे समझाते हुए शांत कराया और जाम हटाया। मृतक के परिजनों का आराेप था कि 5 अप्रैल 2021 की शाम में गांव के ही किसी महिला के माध्यम से अस्पताल में भर्ती कराया गया। ऑपरेशन से बच्ची का जन्म हुआ।

इसके बाद महिला की स्थिति बिगड़ती चली गई ताे चिकित्सक ने पटना के एक निजी अस्पताल में रेफर किया। वहां पर 50 हजार रुपए जमा करने काे कहा। परिजनों ने किसी तरह 30 हजार जमा किए। किसी तरह अस्पताल से डिस्चार्ज कराकर बलिया स्थित अस्पताल में लाया। यहां आने के पश्चात उसकी स्थिति खराब हाे गई। गुरुवार की सुबह उसकी माैत हाे गई। परिजनों ने बताया कि डॉक्टर शराब के नशे में धुत रहता था। पुलिस इस अस्पताल की निगरानी कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें