पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुजफ्फरपुर में घर घुसकर महिला से छेड़खानी:घर घुसकर मां के साथ छेड़खानी कर रहा एम्बुलेंस चालक, बेटे ने विरोध किया तो चाकू से सिर पर वारकर दिया

मुजफ्फरपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल पहुंचा घायल युवक। - Dainik Bhaskar
अस्पताल पहुंचा घायल युवक।

मुजफ्फरपुर में एक घर में घुसकर मां के साथ छेड़खानी कर रहे एक एम्बुलेन्स चालक को रोकने पहुंचे बेटे की जमकर पिटाई कर दी गई। उसके सिर पर चाकू से हमला कर दिया गया। इसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी की स्तिथि बनी रही। घटना जिले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। घटना की सूचना पर पहुंची ब्रह्मपुरा पुलिस ने घायल युवक को पहले अस्पताल जाकर इलाज कराने की सलाह दी। इसके बाद शिकायत दर्ज कराने की बात कही।

इधर, घायल युवक को उसकी मां व एक अन्य महिला ने सदर अस्पताल लेकर पहुंची। मामले में महिला ने बताया कि उसका पुत्र दूसरे राज्य में बिस्कुट फैक्ट्री में काम करता है। वह कुछ महीनों से घर आया हुआ है। यहां वह और उसके पुत्र घर में अकेले रहते हैं।

महिला ने बताया कि रविवार को वह घर पर अकेली थी। इस दौरान आरोपित युवक घर पर पहुंच गया। अकेले देखकर छेड़खानी करने लगा। विरोध करने पर कपड़े फाड़ दिया। फिर, जबरदस्ती का प्रयास करने लगा। इसी दौरान उनका पुत्र मौके पर पहुंच गया। उसने विरोध किया तो आरोपित ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। उसके सिर पर चाकू से हमला कर दिया। हल्ला हंगामा होने पर आरोपित मौके से फरार हो गया। जाते देख लेने की धमकी दिया। कहा कि घटना के बाद वे लोग ब्रह्मपुरा पुलिस को सूचना दिया। पुलिस ने पहले इलाज कराने की बात कही। फिर, शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा। महिला में कहा कि आरोपित एम्बुलेंस चालक है।

खबरें और भी हैं...