पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अंधविश्वास की हद:डायन के शक में महिला को अर्धनग्न कर पीटा, गर्भ में पल रहा बच्चा नष्ट

देवरिया कोठी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसियाें ने एक महिला पर डायन का आरोप लगाते हुए घर में बंद कर दो दिनों तक अर्धनग्न कर पिटाई की। महिला के गर्भ में पल रहा 3 माह का बच्चा नष्ट हो गया। इस संबंध में पीड़िता ने रामपुकार राय, रामनारायण राय, मोतीलाल राय व मिथलेश राय के अलावा चार-पांच अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी हुई ।

दर्ज कराई है। बताया कि 6 अप्रैल घर में खाना बना रही थी। इसी बीच सभी आरोपित पहुंचे और मारपीट व गाली-गलौज के साथ डायन का आरोप लगाते हुए बोलेरो से अगवा कर लिया। विकलांग पति ने विराेध किया ताे उसकी जमकर पिटाई कर दी। झाड़-फूंक के लिए बरूराज थाना क्षेत्र के हरनाही गांव में तांत्रिक के पास ले गए। वहां पर तांत्रिक ने भी आराेप लगाया कि महिला डायन है ताे आराेपियाें ने घर में बंधक बना लिया और दाे दिनाें तक अर्धनग्न कर पिटाई करते रहे।

प्राथमिकी दर्ज कराने की खीझ में पीड़िता के घर पर आरोपितों ने किया हमला

इस दाैरान मैला पिलाने का भी प्रयास किया गया। मारपीट के बाद बेहाेशी अवस्था में बाेलेराे पर लाद घर पर लाकर फेंक दिया। गुरुवार काे थाेड़ा चलने फिरने लायक हुई ताे थाने में जाकर प्राथमिकी दर्ज कराई। इधर, मामले में केस हाेने पर आरोपितों ने गांव के ही मदन राय पर केस कराने का आरोप लगाते हुए उसके घर पर लाठी, डंडा व फरसा से हमला कर दिया। झोपड़ीनुमा घर में तोड़फोड़ की।

पीड़ित की सूचना पर माैके पर पुलिस पहुंची ताे आराेपित भागने लगे। पुलिस ने रामपुकार राय काे पकड़ लिया। हालांकि अन्य आरोपित भागने में सफल रहे। थाना प्रभारी संजय स्वरूप ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर एक आराेपित काे पकड़ा गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें