मुजफ्फरपुर में दर्दनाक हादसे में नानी-नतनी की मौत, महिला गंभीर:मां और मासूम बेटी के साथ स्कूटी से जा रही थी महिला, ट्रक ने रौंदा

मुजफ्फरपुर3 महीने पहले
मासूम के शव के साथ परिजन। - Dainik Bhaskar
मासूम के शव के साथ परिजन।

मुजफ्फरपुर जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के दिघरा पुल के समीप की है। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार दो महिला समेत एक 6 माह की बच्ची को जबरदस्त टक्कर मार दिया। इसमें 6 माह की बच्ची व उसकी नानी की मौत हो गयी। जबकि, बच्ची की माँ गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसका इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है।

मृतक में सिमरन व उसकी 6 माह की नतनी शामिल है। जबकि, सिमरन की बेटी तान्या गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई। वही, लोगो की मदद से ट्रक चालक को पकड़ लिया गया है। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने करीब आधे घंटे तक सड़क जाम कर दिया। इधर, घटना की जानकारी पर पहुंची सदर पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। वही, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए skmch भेजा।

हंगामा कर रहे लोगो को किसी तरह समझाकर शांत कराया। इसके बाद ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। उससे थाने पर पूछताछ की जा रही है। मामले में सरपंच चंदन ने कहा कि दिघरा पुल के समीप लगातार सड़क दुर्घटना होती है। इसपर रोक लगाने की जरूरत है। उन्होंने बताया कि पुल सड़क के मुकाबले पुल थोड़ी पतली है। जिसके वजह से सड़क दुर्घटना लगातार हो रही है।

जानकारी के अनुसार तान्या पातेपुर एग्रीकल्चर कॉलेज में काम करती हैं। वह अपनी मां सिमरन और छह महीने के बच्चे को लेकर स्कूटी से मुजफ्फरपुर आ रही थी। बच्चे को टीका दिलवाना था। इसी दौरान ट्रक ने दिघरा पुल के समीप रौंद दिया। मौके पर तान्या की मां की मौत हो गयी। जबकि उसके बच्चे ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। तान्या भी गम्भीर रूप से घायल है। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी की स्तिथि बन गई। मामले में सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। छानबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं...