पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दहेज हत्या का आरोप:बूढ़ी गंडक में मिली महिला की लाश की हुई पहचान

मुजफ्फरपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीतामढ़ी के पिताैझिया की महिला ने शेखपुर के युवक से किया था प्रेम विवाह

अहियापुर थाना क्षेत्र के जियालाल साह चौक के पास बूढ़ी गंडक में मिली नव विवाहिता की लाश सीतामढ़ी जिले के महिंदवारा थाना के पितौझिया निवासी अंजली कुमारी (24वर्ष) की थी। डेढ़ साल पहले उसने अहियापुर के शेखपुर निवासी सोनू यादव से प्रेम विवाह किया था। अंजली की मां उषा देवी ने शनिवार को हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई।

इसमें पति सोनू यादव और सास-ससुर समेत सात पर दहेज में चार लाख रुपए व बाइक के लिए हत्या कर शव नदी में फेंकने का आराेप लगाया है। उषा देवी ने अहियापुर थाने की पुलिस को बताया कि साेनू ने अंजली को प्रेम जाल में फंसा कर डेढ़ साल पहले शादी कर ली थी। अंजली ससुराल में ही रह रही थी। छह माह से दहेज में चार लाख रुपए और बाइक के लिए सभी आरोपित प्रताड़ित कर रहे थे।

शुक्रवार की सुबह घाट बनाने नदी किनारे पहुंचे लाेगाें ने महिला का शव उपलाते देख पुलिस को सूचना दी थी। सोशल मीडिया पर शव का फोटो वायरल होने के बाद अंजली के मायके वालों ने उसकी पहचान की। थानेदार दिनेश कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें