पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

थ्रेसर चलाते समय रहेें अलर्ट:गेहूं की दाैनी के दौरान मजदूर का हाथ और सिर थ्रेसर में फंसा, मौत

औराई10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दर्दनाक - औराई प्रखंड की रामपुर पंचायत के बलभद्रपुर गांव की घटना

रामपुर पंचायत अंतर्गत बलभद्रपुर गांव में गेहूं की दाैनी के समय थ्रेसर से कट कर 40 वर्षीय मजदूर सुरेश राम की माैत हाे गई। बताया गया कि दाैनी के समय सबसे पहले मजदूर का हाथ फंसा। इसके बाद उसका सिर समेत ऊपरी हिस्सा थ्रेसर मेंं चला गया। पंखे की चपेट में आकर कटने से उसकी माैके पर ही माैत हाे गई।

सूचना पर औराई थाने के एएसआई अर्जुन चौधरी दल बल के साथ पहुंचे और क्षत-विक्षत शव को थ्रेसर से बाहर निकलवाया और पाेस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। वह दुखा राम का पुत्र बताया गया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुरेश ट्रैक्टर में लगे थ्रेसर पर मजदूरी करता था। ट्रैक्टर-थ्रेसर गांव के ही किसी व्यक्ति की बताई जा रही है। घटना के बाद मृतक की पत्नी रिंकू देवी का रो-रो कर बुरा हाल था। उसे चार पुत्र व एक पुत्री है और दैनिक मजदूरी से ही उसके घर का चूल्हा जलता था। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पीड़ित परिवार की तरफ से आवेदन अब तक नहीं मिला है। शिकायत के आलोक में कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें