पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:हां, मैंने हंसुआ से गला रेत कर मार डाला, मेरी मां को गालियां देती थी...

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
औराई के शाही मीनापुर गांव में महिला की गला रेत कर हत्या के बाद घटनास्थल पर जुटे लोग। - Dainik Bhaskar
औराई के शाही मीनापुर गांव में महिला की गला रेत कर हत्या के बाद घटनास्थल पर जुटे लोग।
  • औराई के शाही मीनापुर की घटना, जमीन पर गिरे खून के सहारे पकड़ा गया हत्यारा

शाही मीनापुर गांव में गाली-गलाैज के प्रतिशाेध में 45 वर्षीय माला देवी की हंसुआ से गला रेत कर हत्या कर दी गई। जमीन पर गिरे हुए खून के सहारे पुलिस ने पड़ाेस के ही बिट्टू शाही काे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के समक्ष उसने अपना जुर्म स्वीकार किया। बिट्टू को थाने पर लाया गया और एफएसएल की टीम कई बिन्दुओं पर जांच कर रही है।

बिट्टू ने बताया कि माला देवी उसकी मां से बराबर गाली-गलाैज करती थी। उसे अपमानित करती थी। इसका बदला लेने के लिए उसने उसके घर की चहारदीवारी तड़प कर घटना को अंजाम दिया। वह दसवीं का छात्र है, किसी को शक न हो इसलिए वह आम दिनों की तरह कोचिंग गया था। उसकी अंगुली कटी हुई थी ओर कई जगह घर में रखे कपड़े पर खून के निशान थे। एफएसएल की टीम कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। माला देवी स्थानीय शशिभूषण शाही की पत्नी है। शशिभूषण ने बताया कि वह घटना की रात में खाना खाने घर आया था। शुक्रवार की सुबह वह खाने के लिए दो बार घर आया, लेकिन दोनों ही बार ताला नहीं खुला। अनहाेनी की आशंका पर ग्रामीणों की सलाह पर चौकीदार से दरवाजा खुलवाया गया तो माला का शव खून से लथपथ पड़ा था।

यह देखकर सनसनी मच गई और स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। दोपहर बाद थाना प्रभारी राजेश कुमार घटना स्थल पर पहुंचे तो उसके घर के पीछे आराेपित का जूता मिला। स्थानीय तौर पर बताया गया कि माला देवी का विवाह करीब 10 वर्ष पूर्व हुआ था। उसे दो पुत्र पूर्व से ही थे। दोनों पुत्र प्रदेश में नौकरी करते हैं। लगभग 10 वर्ष पूर्व एक ग्रामीण ने उसका विवाह माला से करवाया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें