पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:पिता की संपत्ति के बंटवारे के विवाद में बड़े भाई की पिटाई से जख्मी छोटे भाई ने तोड़ा दम

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौत की जानकारी होने पर शोकाकुल परिजन।
  • पीएमसीएच में इलाज के दाैरान हाे गई माैत, पुलिस ने आरोपितों के घर पर की छापेमारी

सिराजाबाद गांव में पिता की संपत्ति के बंटवारे के विवाद में सोमवार को दो भाइयों के बीच हुई जमकर मारपीट में गंभीर रूप से घायल छोटे भाई धर्मेन्द्र राय की इलाज के दौरान बुधवार की शाम पीएमसीएच पटना में माैत हाे गई। साला रंजीत कुमार और ससुर दिनेश राय ने बताया कि पिता की लाखों की अचल संपत्ति थी, जो बड़े भाई हरेंद्र राय ने अपने नाम करवा लिया था। कई बार पंचायत हुई। कुछ लोगों ने जान बुझकर मामला फंसाए रखा। इसके पूर्व भी बड़ा भाई जानलेवा हमला कर चुका था।

जमीन बेचकर की थी बेटी की शादी, अब बच्चे के सिर से उठ गया पिता का साया

मृतक के ससुर दिनेश राय ने रोते हुए कहा कि बेटी के सुख के लिए जमीन बेचकर 15 साल पहले मैंने शादी की, पर मेरी बेटी अब आधी जिंदगी कैसे गुजारेगी? बच्चे के सिर से पिता का साया भी उठ गया। मृतक धर्मेंद्र राय के पुत्र सुधीर कुमार द्वारा पुलिस को दी गई सूचना पर सकरा पुलिस की संयुक्त टीम ने फिरोजाबाद गांव में आरोपितों के घर पर छापेमारी की।

बताया गया कि धर्मेंद्र की माैत की खबर सुनते ही सभी आरोपित अपने-अपने घरों में ताला मार कर पुलिस के आने के पहले ही फरार हो गए। पुलिस ने मुख्य आरोपित हरेंद्र राय की एक बाइक जब्त कर ली। थानाध्यक्ष रामनाथ प्रसाद ने कहा कि आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें