पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुजफ्फरपुर में डूबने से युवक की मौत:पशु के लिए चारा लेने निकले युवक की बाढ़ के पानी मे डूबने से हुई मौत, स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला गया

मुजफ्फरपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय।

मुजफ्फरपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पशु के लिए चारा लाने गए एक युवक की बाढ़ के पानी मे डूबने से मौत हो गई। घटना कटरा थाना क्षेत्र के तेहवारा गांव की है। मृतक की पहचान 18 वर्षीय जगदेव राय के रूप में हुई है ।

बताया जा रहा है कि तेहवारा गांव से युवक सरेह में पशु का चारा लाने के लिए निकला था। चारा लेकर जब वह काफी देर तक घर वापस नहीं पहुंचा। इसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दिया। काफी खोजबीन के बाद जब वह नहीं मिला तो परिजनों को भय सताने लगी। परिजनों ने आशंका जताना शुरू कर दिया कि वह बाढ़ के पानी मे डूब गया होगा। इसके बाद परिजनों ने गांव के अन्य ग्रामीणों को मौके पर बुलाया। उसके बाद उसकी खोजबीन शुरू की गई।

वहीं, स्थानीय गोताखोरों ने नांव के सहारे चौर में लगी पानी मे युवक को खोजने लगे। काफी देर के बाद उसके शव को स्थानीय गोताखोरों ने ढूंढ लिया। उसे नांव पर रखकर किनारे लेकर आये। उसके शव को देखकर परिजन चीखने लगे। स्थानीय लोगों ने परिजनों को काफी समझाने का प्रयास किया। लेकिन, वह नहीं माने। किसी तरह मृतक के परिजनों को गांव के लोगों ने समझाकर शांत कराया। बताया गया कि युवक बुधवार सुबह पशु के लिए चारा लेने निकला था। ग्रामीण आशंका जता रहे है कि चारा लेने के दौरान उसका पैर फिसल गया होगा। जिसके बाद वह गहरे पानी मे चला गया।

खबरें और भी हैं...