गिरफ्तारी से बचने के लिए नदी में कूदा, मौत:ताश खेल रहा था शराब तस्कर, पुलिस पकड़ने आई तो नदी में लगाई छलांग; डूबने से मौत

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नदी किनारे लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
नदी किनारे लगी लोगों की भीड़।

मुजफ्फरपुर के मोतीपुर थाना क्षेत्र के रसुलागंज गांव में पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए नदी में कूदा दिव्यांग शराब धंधेबाज की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। उसका शव शुक्रवार को नदी से निकाला गया। उसका शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक रसुलागंज निवासी मैन भगत का पुत्र सुकेश कुमार था। वह गुरुवार को नदी में छलांग लगा दिया।

ग्रामीणों के अनुसार पूर्व के एक मामले में मोतीपुर पुलिस उसे गिरफ्तार करने पहुंची थी। जिस वक्त छापेमारी की गई। उस दौरान वह ताश खेल रहा था। पुलिस को देखते ही वह नदी में कूद गया। बताया जा रहा है कि मृतक एक पैर से दिव्यांग था। उसके पैर में प्लास्टिक लगा था। नदी में कूदने के बाद उसकी काफी खोजबीन की गई। लेकिन, वह नहीं मिला था।

लोगो ने आशंका जताया कि कूदने के बाद वह गहरे पानी मे चला गया। इससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। गुरुवार को वह कूद गया था। शुक्रवार को गोताखोरों की मदद से उसका शव बरामद किया गया। इधर, शव बरामदगी के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH में भेजने की कवायद की जा रही है। मोतीपुर पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए पहुंची थी। इसके बाद वह पुलिस को देखकर पानी मे छलांग लगा दिया था। इसमें उसकी मौत हो गई।