पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुस्साहस:भूमि विवाद में युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 31 जुलाई को हुई गोलीबारी का है अभियुक्त

पानापुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत श्रोती भेरियाही के दूबे टोला में साेमवार की रात भूमि विवाद को लेकर 19 वर्षीय सत्येन्द्र दूबे उर्फ सोनू को गोली मार दी गई। जिससे वह जख्मी हाे गया। शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती है। उसे दो गोली मारी गई, जिसमें से एक गोली पेट तथा दूसरी हाथ में लगी। इससे पूर्व 31 जुलाई को विजय दूबे को भी गांव में ही गोली मार दी गई थी, जिसके बाद 1 अगस्त को विजय दूबे ने जितेंद्र दूबे, सत्येंद्र दूबे उर्फ सोनू व राजीव दूबे पर गोली चलाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाई थी।

दरअसल, 3 माह पूर्व विजय दूबे ने सोनू के चाचा लखींद्र दूबे से जमीन खरीदी थी, इसके बाद विवाद बढ़ता चला गया। सोनू का दावा था कि उसकी जमीन लखींद्र दूबे द्वारा बेच दी गई। इसको लेकर विजय दूबे और सोनू के बीच मनमुटाव बढ़ता गया। इसी को लेकर 31 जुलाई को विजय दुबे को गोली मार दी गई थी, जिसमे सोनू भी अभियुक्त था। इधर, साेमवार की देर रात अपने घर लौट रहे सोनू उर्फ सत्येन्द्र दूबे को दो गोली मारी गई। हालांकि सोनू का स्थिति नाजुक बनी हुई थी,मगर खतरे से बाहर है। ओपी अध्यक्ष मनोहर कुमार ने बताया कि सोनू के होश आने पर उसका बयान लिया जाएगा व आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें