पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:विस के मतदान को लेकर बीडीओ ने सेक्टर पदाधिकारी व बीएलओ साथ की बैठक

पताही12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा चुनाव को लेकर प्रखंड कार्यालय के सभागार में शनिवार को वीडियो रितु रंजन कुमार ने सेक्टर मजिस्ट्रेट व बीएलओ के साथ एक बैठक की। इस दौरान विधानसभा चुनाव के मतदान को लेकर विशेष रूप से चर्चा कर जानकारी का आदान प्रदान किया गया। प्रखंड में 80 वर्ष से ऊपर एवं पीडब्ल्यूडीएस के लगभग 2200 मतदाताओं को चिन्हित किया गया हैं। वीडियो कुमार ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देश पर पीडब्ल्यूडीएस मतदाताओं के वोटिंग को लेकर विशेष रूप से व्यवस्था किया गया है।

इस बार उनके स्वेछा से घर पर बैलेट पेपर से मतदान करने का सुविधा उपलब्ध कराया जाएगा। बताया कि बीएलओ के द्वारा सभी पंचायतों से पीडब्ल्यूडीएस मतदाताओं से प्रपत्र 12 (घ) लिया जा रहा है। उसके बाद उन्हें बैलेट से घर पर मतदान की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। मौके पर जीपीएस भूपेंद्र बैठा, सेक्टर रामप्रीत साह, सचिन कुमार, रमेश कुमार, कमल कुमार साथी, वकील राम, प्रमोद रवि आदि सभी बीएलओ मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें