प्रधानमंत्री का भाषण सुनने नेताओं ने किया कार्यक्रम आयोजित:महमादा मंदिर को पर्यटन स्थल का दर्जा दिलाने के लिए मंत्री ने विधायक को कागजी प्रक्रिया पूरा करने का दिया निर्देश

पताही25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महमादा शिव मंदिर प्रांगण में प्रधानमंत्री मोदी के लाइव टेलीकास्ट में उपस्थित बिहार सरकार के पर्यटन मंत्री। - Dainik Bhaskar
महमादा शिव मंदिर प्रांगण में प्रधानमंत्री मोदी के लाइव टेलीकास्ट में उपस्थित बिहार सरकार के पर्यटन मंत्री।

प्रखंड के महमादा प्राचीन शिव मंदिर के प्रांगण में गुरुवार को विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता के नेतृत्व में प्रधानमंत्री मोदी के केदारनाथ धाम का लाइव टेलीकास्ट का प्रसारण किया गया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी के केदारनाथ धाम में आयोजित कार्यक्रम को लोगों ने एलईडी टीवी के माध्यम से लाइव प्रसारण देखा।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में बिहार सरकार के पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद, पूर्व मंत्री सह विधायक राणा रणधीर सिंह, एमएलसी बबलू गुप्ता, विधायक पवन जयसवाल, विधायक विनय बिहारी, पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश तिवारी आदि लोगों ने शिरकत किया।

विधायक गुप्ता ने उपस्थित अतिथियों को शॉल ओढ़ाकर व माला पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम के उपरांत पर्यटन मंत्री प्रसाद एवं विधायक गुप्ता ने मंदिर प्रांगण में नवनिर्मित यज्ञशाला मंडप का उद्घाटन किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पर्यटन मंत्री प्रसाद ने कहां की प्रधानमंत्री मोदी ने केदारनाथ मंदिर के विकास कार्यों को पूरा कर एक ऐतिहासिक कार्य किया है।

बताया कि मोदी के केदारनाथ मंदिर का लाइव टेलीकास्ट का प्रसारण देश के सैकड़ों मंदिरों में किया गया है। कहा कि इस ऐतिहासिक क्षण में उन्हें महमदा प्राचीन शिव मंदिर में भगवान का पूजा करने का अवसर मिला है। महमादा मंदिर को पर्यटन स्थल का दर्जा दिलाने के लिए, उन्होंने स्थानीय विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता को कागजी प्रक्रिया पूरी कर देने को कहा।

कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों ने मंदिर में पूजा अर्चना किया। मौके पर मुखिया सुनील कुमार, कृष्ण मोहन कुमार, विकास कुमार, अभिषेक कुमार, जदयू के चंद्र भूषण कुमार, संजीव कुमार सिंह उर्फ लल्लू सिंह, पंसस ओम प्रकाश कुमार, टुनटुन सिंह अरुण कुमार आदि बड़े संख्या में लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...