पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नपं सभागार में विधायक ने पार्षदों के साथ की बैठक:नपं की बैठक में नेहरू चौक पर प्याऊ लगाने की मांग की

पकड़ीदयाल7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नपं सभागार में पूर्व मंत्री सह विधायक ने नपं के पार्षदों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की।बैठक में पार्षदों ने बस स्टैंड बनाने, नेहरू चौक पर प्याऊ लगाने, ढाका रोड में कचरा नहीं डालने एवं सेखपुरवा रोड स्थित पोखरा पर पार्क बनाने की मांग की गई। जिसे अधिकारियों ने जल्द पूरा कराने की बात कही। लक्की जायसवाल ने नवयुवकों के लिए नगर पंचायत में एक पार्क बनाने की मांग की।

उन्होंने कहा कि नगर में एक पार्क भी नहीं है। जहां नवयुवक सुबह में टहल सके या व्यायाम कर सके। सेखपुरवा रोड स्थित पोखरा पर पार्क बनाने के लिए काफी जमीन है जो कुछ लोगों ने अतिक्रमित कर लिया है। जिस पर सीओ राजेश कुमार ने जमीन का पैमाइश कराकर अतिक्रमण हटाने की बात कही। वही नपं ईओ सोनू कुमार राय ने पोखरा पर पार्क बनाने की बात कही। पार्षद मुन्ना मियां ने पकड़ीदयाल में बस स्टेंड की मांग की। जिस पर सीओ ने पुराना अस्पताल कैम्पस के नजदीक बस पड़ाव बनाने की जानकारी दी।

वही नेहरू चौक पर प्याऊ लगाने की मांग पर चौक से दक्षिण पाकड़ के पेड़ के नजदीक प्याऊ जल्द लगाने का आश्वासन दिया गया। वही सीओ राजेश कुमार ने ढाका रोड में नगर का कचरा फैलाने की समस्या को एक सप्ताह में समाप्त करने का आश्वासन दिया। वही पूर्व मंत्री सह स्थानीय विधायक राणा रणधीर सिंह ने सेखपुरवा रोड स्थित पोखरा पर यथाशीघ्र पार्क बनाने, पकड़ीदयाल में बस स्टेंड बनाने एवं नेहरू चौक पर एक प्याऊ लगाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।

खबरें और भी हैं...