पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मचा कोहराम:फेनहारा के मधुरापुर और सुगौली के बढ़ेया में डूबने से दो युवकों की मौत

फेनहारा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजा

फेनहारा के मधुरापुर व सुगौली के बढ़ेया में पानी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है। सुगौली के भारगांवा पंचायत के बढ़ेया गांव में बुधवार को बाढ़ के पानी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक बढ़ेया निवासी मुंशी शर्मा का पुत्र पप्पू शर्मा (32 वर्ष) बताया गया है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना के बाबत बताया जाता है कि मृतक अपने घर के पश्चिमी सरेह की ओर शौच करने गया था। जहां पैर फिसलने से बाढ़ के गहरे पानी में जा गिरा। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना परिजनों व स्थानीय मुखिया पति राजेश्वर ठाकुर ने पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया। वहीं फेनहारा थाना क्षेत्र के मधुरापुर में बुधवार को एक युवक की डूबने से मौत हो गई है। मृतक मधुरापुर गांव के राज नारायण सिंह का (20 वर्षीय) पुत्र राणा कुमार है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक मधुरापुर सरेह में जा रहा था। इसी दौरान पैर फिसल गया, और तालाब में जा गिरा। जब तक ग्रामीण दौर कर आते और युवक को बाहर निकालते तब तक युवक की मौत हो गई।

युवक के मौत की खबर मिलते ही थानाध्यक्ष ध्रुप नारायण घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं स्थानीय मुखिया बलिंद्र राम ने प्रशासन से मांग की है कि पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता दी जाए। मौके पर सीओ विजेंद्र कुमार सिंह, राम बाबू यादव, करुणेश सिंह, आदि मौजूद थे।

पकड़ीदयाल में 11 वर्षीय लड़का बाढ़ में डूबा, मौत

पकड़ीदयाल नपं के खाकी बाबा मठ के नजदीक बूढ़ी गंडक नदी में नहाने के दौरान डूबा लड़का का शव दूसरे दिन बांध के दूसरे ढाला के नजदीक मिला। पुलिस पोस्टमार्टम के लिए शव को मोतिहारी भेज दिया। मौत की खबर सुनते ही परिवार में मातम पसर गया। बता दें कि नपं के खाकी बाबा मठ के नजदीक बूढ़ी गंडक नदी में नहाने के दौरान नपं वार्ड 6 निवासी अवधेश भगत का 11 वर्षीय लड़का विकास कुमार मंगलवार को डूबा गया। विकास अपने दोस्तों के साथ बाढ़ में नहाने गया था। नहाने के दौरान गहरे पानी में पैर फिसलने से वह डूब गया। उसके साथ नहाने वाले लड़कों ने चिलाते हुए गांव में जाकर डूबने की बात बताया। जिस पर ग्रामीणों ने घटनास्थल पर जाकर खोजबीन की लेकिन देर संध्या तक विकास का कोई पता नहीं चला। विकास के पिता अवधेश भगत ने बताया कि गांव का चार पांच लड़का स्नान करने के लिए विकास को घर से बुलाकर ले गया था। उसी सब लड़कों ने बताया था कि नहाने के क्रम वह डूब गया। मौत के बाद लोगों में कोहराम मचा हुआ है। रो-रोकर परिजनों का हाल-बेहाल है।

खबरें और भी हैं...