पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:कृष्ण सिंह की जयंती मनाने को लेकर की गई चर्चा

पुपरी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री कृष्ण सिंह जयंती समारोह की तैयारी को ब्रह्मर्षि विचार मंच की बैठक नगर पंचायत जनकपुर रोड के स्वामी विवेकानंद नगर में मंच के अनुमंडल अध्यक्ष मदन कुमार मिश्र की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि कोविड 19 के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए इस बार समारोह का आयोजन सादगी से किया जाएगा।

इस मौके पर शहर व अनुमंडल क्षेत्र के समाजसेवी व मंच से जुड़े सदस्य सुबह 9:30 बजे स्वामी विवेकानंद नगर में स्थित सेवानिवृत्त शिक्षक हरि नारायण चौधरी के आवास उपस्थित होकर बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री बिहार केशरी कृष्ण सिंह को श्रद्धा सुमन समर्पित करेंगे।

कार्यक्रम की सफलता एवं तैयारी के लिए अन्य सदस्यों को जिम्मेदारी सौंपी गई। बैठक में मंच द्वारा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत अगामी 27 दिसंबर को जानीपुर ग्राम में होने वाली बैठक के लिए जनसंपर्क अभियान चलाने के लिए भी सदस्यों को जिम्मेवारी भी सौंपी गई। बैठक में मदन कुमार मिश्र, सोनू ठाकुर, राजीव कुमार, दिवस झा, हृषिकेश कुमार चौधरी, अजीत कुमार, नीलमणि ठाकुर, रवि वर्मा समेत अन्य शामिल रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें