पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:पुपरी में पति, सास-ससुर और देवर पर हत्या करने का लगाया आरोप

पुपरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पति पंकज ने कहा- निधि का छह माह से चल रहा था इलाज

थाना क्षेत्र के केशवपुर पुरा गांव में एक महिला की मौत हो जाने पर मायके वालों की ओर से हत्या कर देने का आरोप लगाते हुए पुपरी थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इस बीच पुलिस ने शव का पाेस्टमार्टम कराकर ससुराल के लोगों को सौंप दिया है। मालूम हो कि गांव निवासी पंकज कुमार पाठक की पत्नी निधि कुमारी की मौत हो गई थी।

इस संबंध में पति का कहना है कि निधि का लगभग छह माह से इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान उसकी माैत हो गई। वहीं दूसरी ओर मृतका के भाई बेनीपट्टी थाना के खुटौना निवासी गुड्डू कुमार झा के आवेदन पर दर्ज प्राथमिकी में हत्या की बात कही गई है। दर्ज प्राथमिकी में महिला के पति पंकज कुमार पाठक, ससुर प्रमोद पाठक, देवर सुमित पाठक व सास को नामजद किया गया है।

प्राथमिकी में बताया गया है कि मायके वालों को सूचना मिली कि उसकी बहन के ससुराल वाले मारपीट करते थे। इसकी सूचना पर भाई पहुंचा तो पता चला कि उसकी माैत हो गई है। इसकी सूचना पुपरी थाना को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी भेज दिया है।

थाना के दारोगा प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को ससुराल वालों को सौंप दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में पुलिस सभी बिंदुओं की बारीकी से जांच कर रही है। जांच के बाद मामले की सच्चाई सबके सामने आ जाएगी। कहा कि जो भी लोग दोषी होंगे, उन पर कार्रवाई होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser