पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वितरण:पुलिस अधिकारियों के बीच सेनेटाइजर मास्क और साबुन का वितरण किया

रामनगर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रामनगर थाना परिसर में वितरण में शामिल एसडीपीओ व अन्य। - Dainik Bhaskar
रामनगर थाना परिसर में वितरण में शामिल एसडीपीओ व अन्य।

रामनगर में राणी सती मेडिकल हाॅल की ओर से मास्क, साबुन, सेनेटाइजर वितरण अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के अंतर्गत युवा समाजसेवी रजत तुलस्यान ने कोरोना वारियर्स के रूप में लोगों को जागरूक करने वाले रामनगर एसडीपीओ अर्जुन लाल के समक्ष थाना में कार्यरत पुलिस पदाधिकारियों व जवानों को मास्क, सैनिटाइजर, साबुन दिया गया है। जिसमें 250 मास्क, 200 साबुन, 200 सेनेटाइजर का वितरण पुलिस अधिकारी के बीच किया गया। डाक्टर साक्षी तुलस्यान ने बताया कि कोरोना की दूसरी लहर का रामनगर में भी व्यापक असर देखने को मिल रहा है।

हर दिन रिकॉर्ड संख्या में संक्रमित मरीज पीएचसी में मिल रहे हैं। एसडीपीओ अर्जुन लाल ने सभी पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि कोरोना (कोविड-19) के फैलते संक्रमण के कारण सार्वजनिक जगहों पर मास्क पहनना अनिवार्य है। मास्क नहीं पहनने पर लोगों को उसके लिए जागरूक करना है। इस मौके पर एसआई नीतेश कुमार, सरदार जुगनू सिंह, तबरेज आलम, दिनेश मुखिया, प्रदीप पटेल, पिन्टू गुप्ता, संतोष पौलूस, नमन अग्रवाल, मंटू गुप्ता, टुन्ना यादव, बंटी तुलस्यान, ओमप्रकाश तुलस्यान, राजेश तुलस्यान समेत अन्य प्रबुद्धजन व पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें