पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:रक्साैल बॉर्डर पर हुई छापेमारी में 25 करोड़ का ब्राउन सुगर हुअा था बरामद

रक्सौल3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसएसबी और कस्टम पुलिस की टीम ने 11 सितंबर काे की थी कार्रवाई

रक्साैल के प्रेम नगर के पास सरिसवा नदी किनारे नो मेंस लैंड पर एसएसबी व कस्टम पुलिस की कार्रवाई में 11 सितंबर काे 19 बाेरा तस्करी के कपड़े बरामद किए गए थे। इस दाैरान उसके आसपास की झाड़ी से तीन बोरा प्रतिबंधित ब्राउन सुगर ग्रुप के 86 किलो चार साै ग्राम पाउडर भी बरामद किया गया। उसका खुलासा बुधवार काे कस्टम उपायुक्त आशुतोष कुमार ने किया। उन्हाेंने बताया कि छानबीन के मद्देनजर इस सूचना काे गुप्त रखा गया था। बरामद ब्राउन सुगर की अनुमानित कीमत करीब 25 कराेड़ रुपए है।

तस्कर उसे तीन बाेरी में छिपाकर रखे थे औैर नेपाल ले जाने की तैयारी में थे। कार्रवाई के संबंध में कस्टम उपायुक्त ने बताया कि छापेमारी के दौरान कस्टम और एसएसबी को तस्कराें के भारी विरोध का सामना भी करना पड़ा। छापेमारी के विरोध में स्थानीय ग्रामीणों ने अंधाधुंध पथराव भी किया था। इस धंधे में भारत-नेपाल के कौन-कौन से लोग जुड़े हैं, इन सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर उसकी पहचान की जा रही है। यह कस्टम कार्यालय द्वारा अब तक की बड़ी उपलब्धि है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें