पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

23 किलो सोना मिलने का मामला:पार्टी को बदनाम करने की साजिश की जा रही है, जबरदस्ती इस मामले में घसीटा जा रहा है : प्रमोद

रक्सौल3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शनिवार को रक्सौल से भाजपा प्रत्याशी के भाई घर से बरामद हुआ था 23 किलो सोना

क्लियरिंग एजेन्ट रक्सौल के हरैया निवासी अशोक सिन्हा के वीरगंज नेपाल स्थित घर से सोना बरामदगी मामले से मेरा कोई सरोकार नहीं है। सोना बरामद मेरे भाई के यहां से हुआ है और बदनाम मुझे और मेरे पार्टी को किया जा रहा है। एनडीए के भाजपा प्रत्याशी प्रमोद सिन्हा ने रविवार को आयोजित पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि हम चार भाई हैं। परिवार बड़ा होने से आपसी सहमति से हमलोग अलग हो गए। हम चारों भाई पिछले 15 वर्षों से अलग-अलग हैं। सबका आवास और कारोबार भी अलग है। अगर कागजी बात करें तो वर्ष 2012 में ही हमारे परिवार के बीच बंटवारा हो चुका है। उसका कागजात भी मेरे पास उपलब्ध है। एक षडयंत्र के तहत मेरे अपने ही लोग संसाधन जुटाकर मेरे खिलाफ साजिश कर इस मामले में मेरा नाम जबरन घसीट रहे हैं।

इससे की मेरा और बीजेपी पार्टी की छवि धूमिल की जा रही है। अगर मैं कहीं से भी दोषी रहा तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा, क्योंकि मैं पार्टी को बदनाम नहीं होने दूंगा। इस मामले में हमसे ब्यान लिए बगैर एक तरफा खबर चलाया गया है। मुझे भी मीडिया से पता चला कि 23 किलोग्राम सोना को नेपाल पुलिस ने बरामद किया है। लेकिन आश्चर्य है उक्त सोने की कीमत 1 सौ 19 करोड़ क्यों दिखाई जा रही है। जबकि दस बारह करोड़ उसकी कीमत होगी। उन्होंने यह भी बताया कि इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट बनने के समय सरकार द्वारा सभी भाइयों की भूमि अधिग्रहण की गयी थी और उसके बाद बिहार सरकार के विद्युत बोर्ड की भूमि अधिग्रहण पर भी सवा सात करोड़ रुपया मिला था। यह सोना उस पैसे का भी हो सकता है। खैर मुझे इससे कोई लेना-देना नहीं है। इस मामले में मुझे और न घसीटा जाए और न पार्टी को बदनाम किया जाए। मौके पर प्रो. (डॉ.) अनिल सिन्हा, राकेश जायसवाल, गुड्डू सिंह, ई. जितेंद्र कुमार, राजकिशोर राय व सन्नी पटेल, सुमीत सर्राफ आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें