पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:हादसे में रीगा के राजा की मुजफ्फरपुर में हुई मौत

रीगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नल जल योजना के काम से जा रहा था मुजफ्फरपुर

थाना क्षेत्र के संग्राम फंदह गांव के युवक की सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर सड़क में मोतीपुर के समीप बाइक दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक की पहचान संग्राम फंदह गांव निवासी कृष्ण नंदन राम के 18 वर्षीय पुत्र राजा कुमार के रुप में की गई। मिली जानकारी के अनुसार, वह नल-जल योजना में काम करता था। काम के सिलसिले में वह मंगलवार को बाइक से मुजफ्फरपुर जा रहा था। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उसे ठोकर मार दिया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना मृतक के परिजनों व पुलिस को दी गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पहले निरीक्षण किया। वहीं, पंचनामा तैयार कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरी ओर सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक की मां सुशीला देवी बार-बार शव से लिपट कर कह रही थी- हे भगवान हमर बेटा केकर की बिगाड़ले रहलई। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को शव सौंप दिया।
सरकारी सहायता राशि करायी जाएगी उपलब्ध : सीओ : इस संबंध में सीओ राम उरांव ने बताया कि मृतक के परिजनों को सभी तरह की सरकारी सहायता राशि उपलब्ध करायी जाएगी। मृतक का पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अलावा अन्य सभी जरुरी कागजात अंचल कार्यालय में जमा कर देने का बाद योजना का लाभ दिया जाएगा। इधर, शव के घर पहुंचते ही मृतक के माता-पिता समेत परिजनों का रो-रोकर बूरा हाल था। ग्रामीणों ने बताया कि चार भाइयों में तीसरे स्थान पर राजा था। उसकी शादी तक नही हुई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें