पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बदहाली:बरसात के दिनों में कीचड़युक्त पानी से होकर गुजरना लाेगाें की मजबूरी, शिकायत के बाद भी ध्यान नहीं

रोसड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सड़क निर्माण नहीं होने से लोगों को हो रही है परेशानी, मापी के बाद भी नहीं किया जा सका निर्माण

नपं क्षेत्र के वार्ड नं. -1, महादेवमठ मोहल्ला में कच्ची सड़क को पक्कीकरण में परिणत नहीं होने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । मोहल्ला के रामकुमार पासवान के घर से मकसूदन पंडित के घर तक करीब 300 फीट तथा उचित लाल महतो के घर से लड्डू लाल महतो के घर तक करीब 500 फीट में सड़क निर्माण नहीं होने से लोगों को काफी परेशानी और दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मोहल्लावासी लक्ष्मण पासवान , अरुण पासवान , अनिल पासवान , हीरा पासवान , अमोद पासवान , फूचो पासवान , अमरजीत पासवान , संजय महतो , पूसन महतो , लड्डू लाल महतो आदि ने बताया कि कच्ची सड़क होने के चलते उबर -रवाबर रास्ते में अंधेरे के समय में दुघर्टना की आशंका बनी रहती है।

वहीं बरसात के दिनों में कीचड़युक्त पानी से होकर लोगों को गुजरना पड़ता है। अत्यधिक बारिश होने की स्थिति में पानी का बहाव नहीं होने के चलते सड़क के किनारे बसे दर्जनों लोगों के घरों में पानी प्रवेश कर जाता है जिससे घरों से निकलना मुश्किल हो जाता है। मोहल्ला के परेशानी झेल रहे लोगों ने बताया कि नपं रोसड़ा द्वारा सड़क निर्माण कराए जाने को लेकर कई बार मापी कराया जा चुका है बावजूद इसके सड़क का निर्माण नहीं हो पाया है। इससे मोहल्ला वासियों का नपं प्रशासन के विरुद्ध आक्रोश गहराता चला जा रहा है।

कहते हैं वार्ड पार्षद
सड़क निर्माण कार्य को लेकर भूमि की मापी का कार्य पूरा कर लिया गया है । नपं के जेई द्वारा स्टीमेट बनाया गया है। इसके पश्चात इसकी स्वीकृति के लिए नगर विकास विभाग पटना भेजा जाएगा। सड़क निर्माण को लेकर नपं के वार्ड पार्षदों (बोर्ड ) की बैठक से प्रस्ताव पारित कराया जा चुका है।
- विनोद पासवान वार्ड पार्षद, रोसड़ा नपं वार्ड नं. - 1

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें