पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गंदगी का अंबार:पार्क के बगल वाले मैदान में नव वर्ष के उत्सव के बाद से लगा है गंदगी का अंबार

रोसड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इन दिनों रोसड़ा अनुमंडलीय पार्क के बगल वाले मैदान में कूड़े-कचड़े का अंबार लगा हुआ। हल्की हवा के बहाव से यह कूड़ा स्टेडियम की बगल वाली सड़क के गुजरने वाले राहगीरों पर उड़-उड़कर पड़ने लगता है। इस वजह से इधर से होकर गुजरने वाले राहगीरों को दिक्कत हो रही है। आश्चर्य की बात तो यह है कि यह स्थल अनुमंडल कार्यालय, बाट ऑफिस,व्यवहार न्यायालय से महज दो सौ मीटर की दूरी पर है। बावजूद इसकी साफ-सफाई पर अभी तक किसी का ध्यान नहीं गया है।

नववर्ष के उपलक्ष्य में पिकनिक मनाने आए लोगों ने खा-पीकर जो जूठे प्लेट वहां फेंका था, वह जस का तस वहां पड़ा हुआ है। प्रत्येक दिन इस क्षेत्र से होकर हजारों लोगों का आना-जाना लगा रहता है। स्टेडियम, अनुमंडलीय अस्पताल और हरिवंश नारायण उच्च विद्यालय इस मैदान के बिल्कुल पास में है। जूठे पत्तलों पर आवारा कुत्तों का समूह भी मंडराता रहता है। इस वजह से भी राहगीरों में भय व्याप्त रहता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें