पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:रोसड़ा में स्नान करने गईं तीन किशोरियों की नदी में डूबने से मौत, एक युवती बची

रोसड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस के समक्ष पंचनामा बनाते पीड़ित के परिजन व ग्रामीण।

थाना क्षेत्र के रहुआ गांव में स्नान करने गई तीन किशोरी की मौत नदी के पानी में डूबकर मंगलवार को हो गई । मृतक के परिजनों ने पंचनामा के आधार पर पुलिस को सौंपे गए आवेदन में सरकार की ओर से मिलने वाली अनुदान की राशि पर किसी तरह का दावा नहीं करने और शव का पोस्टमार्टम नहीं कराए जाने का उल्लेख किया । इस आधार पर पुलिस द्वारा शव को पीड़ितों के परिजन को सौंपा गया । घटना के संबंध में बताया जाता है कि चार किशोरी घर स्थित तटबंध के पास स्नान करने गई थी ।

स्नान करने के सिलसिले में तीन किशोरी की मौत गहरे पानी में चले जाने के कारण हो गई जबकि एक किशोरी को ऊबडूब होते देख ग्रामीणों ने निकाला । मृतकों में रहुआ गांव के सनाउलहक की पुत्री निराली परवीन (18 वर्ष ) , मो.मुख्तार की पुत्री रोशनी परवीन तथा हसनपुर थाना क्षेत्र के केशरौड़ा निवासी स्व. सरवर आलम की पुत्री मुस्कान (11 वर्ष ) जो अपने ननिहाल मोजिबुर रहमान के यहां आई थी । जबकि रहुआ गांव के मो. शमशाद की पुत्री साजिया पर वीन उर्फ फीजा बाल - बाल बची। घटना के पश्चात शवों का पोस्टमार्टम कराए जाने को लेकर काफी देर तक मंथन चलता रहा। मौके पर मौजूद पंचायत के मुखिया मो.कोरैस, सरपंच हरिकांत झा, बीडीओ अनुरंजन कुमार, सीआई सत्येन्द्र कुमार , एसआई अशोक सिंह , एएसआई रविरंजन कुमार आदि ने परिजनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें