दुर्घटना / बाइक चालक ने दरवाजे पर बैठे दंपती समेत तीन को रौंदा, इलाज के दाैरान दंपती की माैत

Bike driver crushed three, including couple sitting at the door, the couple beat up during treatment
X
Bike driver crushed three, including couple sitting at the door, the couple beat up during treatment

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

रुन्नीसैदपुर. रुन्नीसैदपुर-पुपरी मुख्य पथ पर तरमा गांव के समीप सोमवार की देर शाम बुलेट चालक ने अनियंत्रित होकर दरवाजे पर बात कर रहे किसान दंपती समेत तीन लाेगाें को रौंद दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने बुलेट चालक को बंधक बना लिया जबकि तीनों व्यक्तियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने गंभीर स्थिति को देखते हुए इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर लिया। इलाज के दौरान 52 वर्षीय विंदेश्वर मंडल और उनकी पत्नी सोनारफी देवी की मौत हो गई।

वहीं, घायल राम अवतार मंडल का इलाज चल रहा है। घटना को लेकर ग्रामीणों ने रुन्नीसैदपुर-पुपरी मुख्य पथ को जाम रखा। पुलिस व गंगवारा बुजुर्ग के मुखिया सजी अहमद के समझाने के बाद जाम हटाया गया। वहीं, मुआवजे की मांग काे लेकर शाम में लाेगाें ने फिर से सड़क जाम कर दिया। वहीं, बंधक मुजफ्फरपुर निवासी 22 वर्षीय सुमित कुमार को पुलिस के हवाले कर दिया। 

बीडीओ और सीओ ने चार-चार लाख रुपए का दिया चेक

मुखिया सजी अहमद ने बताया कि मंगलवार की देर शाम किसान विंदेश्वर मंडल अपनी पत्नी सोनारफी देवी और ग्रामीण राम अवतार मंडल के साथ सड़क किनारे अपने दरवाजे पर बातचीत कर रहे थे। इसी बीच मेहसौल की ओर से तेज रफ्तार में मुजफ्फरपुर जा रहे बाइक चालक का संतुलन बिगड़ गया। इस दाैरान ठोकर के कारण जख्मी व्यक्तियों को देखकर ग्रामीणों का आक्रोश भड़क गया। वहीं, सड़क जाम हाेने की सूचना पर बीडीओ और सीओ ने मृतक के परिजनाें काे चार-चार लाख रुपए का चेक दिया जिससे बाद लाेगाें ने जाम हटाया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना