पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शव बरामद:नाव दुर्घटना में लापता युवक का शव बरामद

रुन्नीसैदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के रक्सिया गांव के समीप बागमती नदी की उपधारा में शनिवार को हुई नाव दुर्घटना में लापता व्यक्ति का शव 20 घंटे बाद रविवार की सुबह बरामद किया गया। मृतक 38 वर्षीय मो. अनवारुल शव का शव घटनास्थल से 500 मीटर दूर नदी में उपलाता हुआ मिला। जबकि एसडीआरएफ की टीम शनिवार की देर शाम तक लापता व्यक्ति की नदी में तलाश करती रही लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका। रविवार की सुबह ग्रामीणों की नजर घटनास्थल से 500 मीटर दूर एक शव पर पड़ी। सूचना पर ग्रामीण जुट गए। शव की पहचान के बाद गांव में मातम छा गया। शव मिलने की सूचना पर अंचल अधिकारी अश्विनी कुमार घटना स्थल पहुंचे। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

वहीं परिजनों को चार लाख का चेक दिया गया। अंचलाधिकारी ने परिजनों को हरसंभव सरकारी सहायता दिलाने का आश्वासन दिया। वहीं, रक्सिया गांव निवासी मो. शाकिर ने बताया 38 वर्षीय मो. अनवारुल उसका दामाद था। वह बेलसंड का रहनेवाला है। अनवारूल ससुराल रक्सिया में वर्षों से रह रहा था। परिवार की देखभाल करने की जिम्मेवारी दामाद के कंधों पर थी। शनिवार को घर के काम से ही रक्सिया से निजी नाव पर सवार होकर खड़का के लिए निकला था।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें