खेलकूद:फाइनल मैच में कौड़िया की टीम ने 61 रनों से हासिल की जीत, 10 दिनी टूर्नामेंट संपन्न हुआ

रुन्नीसैदपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रुन्नीसैदपुर में विजेता टीम को कप देते समाजसेवी व उपस्थित लोग। - Dainik Bhaskar
रुन्नीसैदपुर में विजेता टीम को कप देते समाजसेवी व उपस्थित लोग।
  • बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी गुफरान को दिया गया मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड

प्रखंड अन्तर्गत कौड़िया लालपुर पंचायत के आरसीसी टूर्नामेंट खेल मैदान में 10 दिवसीय टूर्नामेंट का समापन हुआ। इस टूर्नामेंट में कुल आठ टीमों ने भाग लिया। इस दौरान हरेक मैच 16 ओवर का खेला गया। इसमें पहला मैच बहुरार की टीम और कौड़िया की टीम के बीच खेला गया था। पहला मैच कौड़िया की टीम हार चुकी थी। फाइनल मुकाबला में बहुरार की टीम एवं कौड़िया की टीम में हुआ। जहां कौड़िया की टीम टॉस जीतकर बल्लेबाजी किया और 14 ओवर में ही ऑल आउट हो गई। कुल 161 रन बनाया। वहीं 162 का लक्ष्य दिया।

ज़वाब में उतरी बहुरार की टीम ने कुल 100 रन 12 ओवर में बनाया और ऑल आउट हो गई। इस तरह फाइनल मैच कौड़िया की टीम ने 61 रनों से जीत लिया है। बहुरार के कप्तान सुनील कुमार और कौड़िया टीम के कप्तान शिवम कुमार थे। मैच के आयोजक रंजन कुमार यादव और राजीव कुमार ने बताया कि कौड़िया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। मैन ऑफ द मैच कौड़िया की टीम के गुफरान को घोषित किया गया। इस मैंच में विजेता टीम को साइकल और कप दिया गया। जबकि उपविजेता टीम को 1101 रुपये और सिंपल सैमसंग मोबाइल दिया गया।

स्थानीय नव निर्वाचित जिला पार्षद सदस्य मुनिता देवी के प्रतिनिधि शिवचन्द्र पंडित, पूर्व मुखिया रामचन्द्र राय उर्फ गौड़ जी, राजद नेता विद्यानंद प्रसाद यादव, युवा समाजसेवी जलेश्वर कुमार यादव, पूर्व सरपंच राजेन्द्र ठाकुर, पूर्व मुखिया प्रत्याशी गणेश कुमार गौरव ने संयुक्त रूप से साइकिल और कप भेंट किया। विशिष्ट मुख्य अतिथि युवा समाजसेवी जलेश्वर कुमार यादव ने कहा कि खेल से शारीरिक, मानसिक विकास होता है। साथ ही साथ समाज में खेल के प्रति जागरुकता पैदा करने का प्रतीक है क्रिकेट। मौके पर विनोद राय, संजय कुमार, कुन्दन कुमार यादव, कामोद कुमार यादव, डॉ. पंकज कुमार यादव आदि लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...