पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:मानपुर जौआ में ठनका से नाबालिग की मौत, मां-बेटे सहित तीन लोग झुलसे

रुन्नीसैदपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र की रुन्नीसैदपुर दक्षिणी पंचायत की घटना

थाना क्षेत्र की रुन्नीसैदपुर दक्षिणी पंचायत के मानपुर जौआ गांव में मंगलवार को वज्रपात से एक नाबालिग लड़की की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए। मृतक युवती की पहचान मानपुर जौआ गांव के वार्ड 7 निवासी गरीबन पासवान की 16 वर्षीय पुत्री राधा कुमारी के रूप में की गई है। ग्रामीणों ने तीनों को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया। झुलसे लोगों की पहचान चंदन पासवान की पत्नी रागिनी देवी, संजय पासवान की पुत्री कल्पना कुमारी एवं रागनी देवी के पुत्र दिलखुश कुमार के रूप में की गई है।

थानाध्यक्ष देवेंद्र प्रसाद सिंह ने शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार की दोपहर सभी लोग बांध पर से अपने घर जा रहे थे। इसी बीच अचानक बांध के समीप वज्रपात गिरने से एक नाबलिग लड़की की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। जबकि दो महिला समेत तीन लोग झुलस गए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें