पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वीडीयो वायरल:चोरी का केस कराने गए पीड़ित को थानाध्यक्ष ने भगाया, वीडीयो वायरल

रुन्नीसैदपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रुन्नीसैदुपर थानाध्यक्ष का एक विडियो मंगलवार को जिले में तेजी से वायरल होता रहा। वायरल विडियो में थानाध्यक्ष द्वारा एक पीड़ित व्यक्ति को धमकाया जा रहा है। जबकि पीड़ित सोमवार की रात हुए ट्रैक्टर चोरी का रिपोर्ट लिखवाने के लिए थाना पहुंचा था। लेकिन, थाने में पीड़ित का रिपोर्ट दर्ज नहीं किया जाता है। बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह थाना क्षेत्र के मेहसौल गांव निवासी बिंदेश्वर साह का पुत्र राकेश कुमार अपने ट्रैक्टर की चोरी होने पर रिपोर्ट लिखवाने के लिए पहुंचा था। लेेकिन, थानाध्यक्ष देवेन्द्र प्रसाद सिंह ने रिपोर्ट न लिखकर मामले की छानबीन करने की बात कहीं। वहीं, विडियो में पीड़ित द्वारा कहा जा रहा कि अगर उस ट्रैक्टर से कोई घटना होती है, तो उसकी जिम्मेवारी किसकी होगी।

इस बात पर थानाध्यक्ष गुस्सा में आकर बोलते है कि ट्रैक्टर से कोई घटना होगी, तो उसकी जिम्मेवारी तुम्हारी होगी। जबकि पीड़ित रिपोर्ट लिखावाने के लिए पुलिस से मदद की गुहार लगाता रहा। लेकिन, थानाध्यक्ष द्वारा उसके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए उसे थाना से भगा दिया जाता है। पीड़ित राकेश कुमार साह ने बताया कि बीते 10 जुलाई की देर रात उसकी महिंद्रा ट्रैक्टर चोरी कर ली गयी। इसके बाद वह चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने रुन्नीसैदपुर थाने पहुंचा था। यहां रिपोर्ट दर्ज नहीं करते हुए थानाध्यक्ष के द्वारा उन्हें डांट फटकार कर धमकाते हुए वापस भेज दिया गया। सदर डीएसपी कुमार वीर धीरेन्द्र ने बताया कि पूर मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें