पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शर्मनाक:साहेबगंज में नाबालिग से गैंगरेप, जिंदा जला कर शव किया गायब, 4 आराेपियाें ने बड़ी बहन से भी की ज्यादती की काेशिश

साहेबगंज3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बाद जिंदा जला दिया गया। दुष्कर्म की घटना 5 दिसंबर की बताई गई है, जबकि पीड़िता की हत्या 3 जनवरी 21 की बताई गई है। पीड़ित के पिता पंजाब में रहते हैं, जब वे लाैटे ताे मंगलवार काे थाने में आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराई है। पिता ने गांव के गुलशन कुमार व चंचल कुमार पर बेटी से गैंगरेप करने व गांव के ही अभिनय कुमार व राजा कुमार के सहयाेग से जिंदा जला कर लाश गायब करने का आराेप लगाया है।

पुलिस काे बताया है कि 5 दिसंबर काे 16 वर्षीय छाेटी बेटी (मृतका) काे घर से बुला कर गुलशन कुमार अपने दालान में ले गया और चंचल कुमार के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसका वीडियाे भी बना लिया। किसी काे घटना की जानकारी देने पर वीडियाे वायरल करने व हत्या करने की धमकी दी थी। पीड़िता घर पहुंची और सारी बातें अपनी बड़ी बहन काे बताई।

पकड़े जाने के भय से आराेपियाें ने लाश छिपाई

इसके कुछ ही दिन बाद आराेपी फिर घर पर आ धमके और बड़ी बेटी से भी दुष्कर्म का प्रयास किया। बड़ी बेटी के विराेध पर धमकी दी कि किसी से कहा ताे छाेटी बहन की तरह तुम्हारा भी हाल कर देंगे। फिर 3 जनवरी काे आए आराेपियाें ने घर में माैजूद अकेली छाेटी बेटी से आराेपियाें ने सामूहिक दुष्कर्म किया, फिर उसे जिंदा जला दिया, जिससे उसकी माैत हाे गई। बड़ी बेटी घर पर आई ताे देखा कि भीतर का कमरा बंद है। जब दरवाजा खुलवाई ताे देखा कि सभी आराेपी शव काे उठाकर बाहर ले जा रहे हैं।

साथ ही धमकी दी कि किसी काे बताने पर तुम्हारी भी हत्या कर देंगे। पकड़े जाने के भय से आराेपियाें ने छाेटी बेटी की लाश छिपा दी है। घटना की जानकारी हाेने पर मैं पंजाब से घर आया। पुलिस से बेटी का शव बरामद करने और आराेपियाें की गिरफ्तारी की मांग की। थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि मामले में लड़की की हत्या कर शव गायब करने के आराेप में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सरैया एसडीपीओ करेंगे घटनास्थल पर जांच

गैंगरेप का साक्ष्य अब तक सामने नहीं आया है। एक आराेपी ने प्रेमप्रसंग में ली गई किशाेरी की अंतरंग तस्वीर वायरल कर दी थी। जिसकाे लेकर वह आहत थी। उसकी माैत घर में ही हुई है। गांव के लाेगाें ने आपसी सहमति से शव काे जला दिया है। घटना 3 जनवरी की है लेकिन उस दिन पुलिस काे काेई सूचना नहीं दी गई थी। अब 9 दिन बाद थाने में पिता ने आवेदन दिया है। उसके आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। एसडीपीओ सरैया काे माैके पर जाकर जांच करने का आदेश दिया गया है। जांच के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई हाेगी। यदि दुष्कर्म व हत्या का साक्ष्य मिलेगा ताे इस धारा में चार्जशीट भी हाेगी। - जयंत कांत, एसएसपी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser