पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्रामीणों की गुंडागर्दी:नल जल योजना की जांच कर लौट रहे जेई पर फेंका मोबिल, जेई की भूमिका से नाखुश थे शिकायतकर्ता

साहेबगंज11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड की जगदीशपुर पंचायत के वार्ड 10 में फेज 1, वार्ड 11 व वार्ड 13 में नल का जल योजना की जांच कर लाैट रही टीम के सदस्य कनीय अभियंता परमेंदर सिंह के शरीर पर ग्रामीणाें ने माेबिल पटा दिया। घटना के बाद उक्त कनीय अभियंता ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया। वहीं बीडीओ अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि कनीय अभियंता ने अभी कोई शिकायत नहीं की है।

उन्होंने बताया कि नल जल याेजना के कार्य में ग्रामीणों द्वारा अनियमितता की शिकायत करने पर प्रखंड से सात सदस्यीय जांच टीम गठित की गई थी। बुधवार की सुबह गांव में जाकर मामले की टीम ने जांच की है। माेबिल पटाने मामले में अगर शिकायत मिलती ताे कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इधर, प्रत्यदर्शियाें ने बताया कि टीम के वापस लौटने के क्रम में मनरेगा कनीय अभियंता परमेंदर सिंह के शरीर पर आक्रोशित ग्रामीणों ने मोबिल पटा दिया। सूत्रों के अनुसार, जांच कर टीम के सदस्य देर शाम वापस लौट रहे थे। जांच के वक्त कनीय अभियंता की भूमिका से शिकायतकर्ता ग्रामीण नाखुश दिखे। लौटते वक्त उनको अकेले पाकर आक्रोशित ग्रामीणों ने शरीर पर मोबिल पटा दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें