पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:सरायरंजन में फिर मिले 12 कोरोना पॉजिटिव

सरायरंजन|11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड मुख्यालय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सोमवार को कोरोना जांच शिविर का आयोजन हुआ। इसमें 12 लोग कोरोना संक्रमित पाय गए। इस बाबत नोडल पदाधिकारी सह सीएचसी प्रभारी डॉ. पंकज कुमार ने बताया कि सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को होम आइसोलेशन में रहने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने बताया कि रैपिड एंटीजन किट से 70 लोगों की जांच की गई। इनमें 12 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। वहीं 40 लोगों के सैंपल को आरटीपीसीआर जांच के लिए पटना भेजा गया है। उन्होंने बताया कि प्रखंड क्षेत्र में कोरोना एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 210तक पहुंच गई है। सभी का इलाज चिकित्सकों की देखरेख में होम आइसोलेशन में रखकर किया जा रहा है।

430 लोगों को लगा कोविड-19 का टीका

कोविड-19 से बचाव को लेकर सोमवार को सीएचसी सरायरंजन समेत अन्य सात केंद्रों पर टीकाकरण शिविर का आयोजन हुआ। शिविर में कुल 430 लोगों को कोविड-19 के टीके दिए गए। सरायरंजन सीएचसी में 80 एवं सात अन्य केंद्रों पर 350 लोगों टीके दिए गए। इस अवसर पर नोडल पदाधिकारी डॉ. पंकज कुमार ने लोगों को आगाह करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण का प्रसार पिछले वर्ष की अपेक्षा इस वर्ष काफी तेज है। मौके पर स्वास्थ्य प्रशिक्षक शैलेंद्र कुमार, एमएनडी पिंटू कुमार, एएनएम ममता कुमारी, अंबिका कुमारी, दिवाकर कुमार सहित कई अन्य स्वास्थ्यकर्मी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें