पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुड न्यूज:12 जर्जर सड़कों की मरम्मत कर किया जा रहा है दुरुस्त, बरसात में आवाजाही लायक बनाई जा रही

समस्तीपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अधिक बारिश के कारण सड़कों पर बन गए थे गड्ढे व जल जमाव की समस्या हो रही थी उत्पन्न

लरझा घाट पुल से दरभंगा सीमा तक की जा रही है मरम्मत
हसनपुर व बिथान प्रखंड के 12 जर्जर सड़कों को मरम्मत कर दुरुस्त करने का काम किया जा रहा है। लगातार हो रही बारिश के कारण सड़कों पर गड्ढे बन गए थे। साथ ही हल्की बारिश में भी जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो जाती थी। इस कारण क्षेत्र के लोगों को आवागमन में परेशानी होती थी। मरम्मत किए जाने से अब लोगों को आवागमन में सुविधा होगी। स्थानीय विधायक राजकुमार राय ने विधानसभा क्षेत्र के हसनपुर व बिथान प्रखंड के जर्जर सड़कों को मरम्मत कर यातायात सुविधा बहाल किए जाने को लेकर बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य विभाग के अधीक्षण अभियंता, जिला अधिकारी समस्तीपुर सहित अन्य पदाधिकारी को सड़कों की सूची सौंपते हुए अविलंब मरम्मत कार्य शुरू किए जाने की अनुशंसा की थी।

जिन सड़कों की मरम्मत की जा रही है, उनमें बिथान प्रखंड के लरझा घाट पुल से दरभंगा सिमान तक, पुसहो चौक से बराही-बेलाही-बेलौन पथ, लरझा घाट पुल से छेछनी रेलवे बांध तक, सोहमा से सुखासन पथ बांध तक, बिथान से सिरसिया पथ तक, हसनपुर प्रखंड के  मंगलगढ़ पीडब्लूडी मुख्य सड़क से दूधपुरा बाजार तक, हसनपुर राजघाट पथ में नवटोलिया शिव मंदिर से नकुनी आतापुर होते हुए कुंडल भगवती चौक तक, हसनपुर बाजार से कालेनरपतनगर पथ, हसनपुर रजवा तीन वटिया से औरा-रामनगर-पटसा पथ, हसनपुर बाजार से सकरपुरा-नयानगर पथ शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें