पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:थानेश्वर मंदिर, मूलचंद रोड सहित शहर में 13 मरीज मिले; ताजपुर में 3, खानपुर में 2 व पूसा में 1 नए मरीज, 1 की मौत

समस्तीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में कोराेना पॉजिटिव मरीजों की संख्या पहुंची 424, कलेक्ट्रेट के विकास भवन सहित कई विभाग के कर्मियों के सैम्पल लिए
Advertisement
Advertisement

वैश्विक महामारी बन चुकी कोरोना संक्रमण का प्रभाव जिले में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसी क्रम में शनिवार को जिले में 19 नए कोरोना संक्रमित पाए गए। इसमें अकेले समस्तीपुर में 13 मरीज है। इसमें थानेश्वर स्थान मंदिर, बहादुरपुर में 3, मूलचंद रोड में 2, नीम गली, रामबाबू चौक, सरकारी कार्यालय, जितवारपुर के मोरदीवा, मोहनपुर में यूएन पैलेस के पास के संक्रमित शामिल हैं। वहीं ताजपुर में 3, खानपुर में 2 व पूसा में एक नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस प्रकार जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 424 हो गई है। वहीं वारिसनगर के एक व्यक्ति की पटना में मौत बाद कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे मरने वालों की संख्या 8 पहुंच गई है।

हालांकि जिला प्रशासन की ओर से रिपोर्ट नहीं आने को लेकर इसकी पुष्टि नहीं की गई है। वहीं कलेक्ट्रेट स्थित विकास भवन में दो कर्मियों के संक्रमित होने के बाद विभागीय आदेश पर शनिवार को विकास भवन व अन्य कार्यालयों के कर्मियों ने सदर अस्पताल में जांच के लिए सैंपल दिया। शहर में 6 जगहों पर कंटेनमेंट जोन बनाकर वहां प्रवेश वर्जित किया गया है। बीडीओ अंजन दत्ता ने बताया कि गुदरी बाजार, बहादुरपुर, वार्ड 27 की गली सहित 6 जगहों को कंटेनमेंट जोन बनाया गया। 

कोरोना संक्रमित व्यक्ति की हुई मौत
रामपुर विशुन निवासी एक व्यक्ति की मौत कोरोना से हो गई। प्रखंड स्वास्थ्य प्रबंधक रणजीत कुमार प्रसाद ने दी। बताया गया कि एक सप्ताह पूर्व तबीयत खराब होने पर परिजन उसे पीएमसीएच ले गए थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement