पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:21 नए संक्रमित मिले, काेरोना से बैंककर्मी की मौत, जिले में अबतक 7 की गई जान

समस्तीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में मंगलवार को 21 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।  समस्तीपुर शहर में छह व दलसिंहसराय में 15 नया मामला सामने आने के बाद दहशत का माहौल है। इस बीच कोरोना पीड़ित एक बैंक कर्मी की मौत पटना एम्स में हो गई। मृतक जिले के उजियारपुर थाने के बेलामेघ गांव का रहने वाला बताया गया है। 30 जून को जांच के दौरान वह कोरोना से ग्रसित पाया गया था, जिसके बाद उसे बेहतर उपचार के लिए पटना एम्स भेजा गया था। वह मुजफ्फरपुर स्थित एक बैंक में कार्य करता था। डीपीआरओ ऋषभ राज ने मौत की पुष्टि की है।  उधर, दलसिंहसराय में पॉजिटिव पाए गए एक पदाधिकारी की पत्नी व बच्चे भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसके अलावा पॉजिटिव पाए गए अन्य लोग दलसिंहसराय कोर्ट से जुड़े हैं।

जिला मुख्यालय में छह और कोरोना पॉजिटिव रोगी मिलने के बाद मूलचंद्र रोड व शेखटोली मोहल्ला को कंटेनमेंट घोषित करते हुए दोनों ओर से सील कर दिया गया। साथ ही मोहल्ला की सभी दुकानों को भी अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है। इसके साथ इस दोनों मोहल्ला के लोग अंदर बाहर नहीं कर पाएंगे। नए पॉजिटिव में जितवारपुर नोनफर करने वाला एक युवक के अलावा मोहनपुर वार्ड आठ का एक बुजुर्ग भी शामिल हैं। गौरतलब है कि मूलचंद्र रोड के एक कारोबारी कोरोना पॉजिटिव थे जिनकी दो दिन पूर्व पटना के एम्स में मौत हो गई थी। कंटेनमेंट जोन घोषित करने के दौरान एसडीओ ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों से कहा कि मोहल्ला के ज्यादा से ज्यादा लोगों की जांच कराई जाएगी। 

दलसिंहसराय कोर्ट से संबंधित 15 लोग पॉजिटिव पाए गए,  शहर में कोरोना से मृत दवा कारोबारी के तीन अन्य कर्मी भी मिले कोरोना पॉजिटिव, स्टेशन रोड स्थित दवा दुकान सील 

स्टेशन रोड की दवा दुकान को किया सील 

शहर के स्टेशन रोड स्थित दवा दुकान के तीन अन्य कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीडीओ अंजन दत्ता व सीओ धमेंद्र पंडित ने सील कर दिया। चार दिन पूर्व इस दुकान के व्यवस्थापक की मौत कोरोना से हो गई थी। इसके बाद दुकान के कर्मियों की कोरोना जांच कराई गई थी। इनमें तीन और कर्मी कोरोना से ग्रसित पाए गए। 

दलसिंहसराय में कई इलाके कंटेनमेंट होंगे

दलसिंहसराय| दलसिंहसराय में मंगलवार को कोरोना का विस्फोट हुआ है। ट्रूनेट रिपोर्ट के अनुसार एक साथ 15 नया मामला सामने आया है। जिसमें एक मेन बाजार का 34 वर्षीय युवक, एक अधिकारी की 35 वर्षीय पत्नी व 8 वर्षीय बेटा शामिल है। इसके अलावा 12 अन्य संक्रमित  सिविल कोर्ट दलसिंहसराय के कर्मी हंै। इसमें 48 वर्षीय, 31 वर्षीय, 59 वर्षीय, 44 वर्षीय, 35 वर्षीय, 30 वर्षीय, 52 वर्षीय, 33 वर्षीय, 50 वर्षीय, 49 वर्षीय, 29 वर्षीय, 35 वर्षीय युवक शामिल है। इस संबंध में बीडीओ वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सभी कोरोना पॉजिटिव मरीज को आइसोलेशन में भेजने व संबंधित जगहों को कंटेनमेंट जोन बनाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें