पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:दाथ गांव में मालवाहक वाहन ने 3 साल के बच्चे को रौंदा, घटना स्थल पर ही हो गई मौत

समस्तीपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोगों ने वाहन के साथ चालक को पकड़ा, पुलिस कर रही है छानबीन

थाना क्षेत्र के दाथ गांव में गुरुवार की शाम मुख्य सड़क पर एक असंतुलित मालवाहक वाहन ने एक तीन वर्षीय बच्चे को रौंद दिया। इस घटना में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक बच्चा गांव के ही रामकुमार यादव का पुत्र आयुष कुमार बताया जाता है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि आयुष अपने घर के सामने ही मुख्य सड़क के किनारे खेल रहा था। इस क्रम में दाथ की ओर से भरवाड़ा की तरफ तेज गति से जा रहे एक असंतुलित मालवाहक वाहन की चपेट में आ गया। वाहन के पहिया के नीचे आने से बच्चा गंभीर रूप से जख्मी होकर मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस दुर्घटना के बाद चालक वाहन लेकर भागने का प्रयास करने लगा। लेकिन गांव के लोगों ने खदेड़ कर चालक सहित वाहन को घेर कर पकड़ लिया।

वाहन रोसड़ा के एक गैस एजेंसी का बताया जा रहा है। जो कि क्षेत्र में रसोई गैस की होम डिलीवरी करने के बाद रोसड़ा वापस लौट रहा था। लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को दिया। इधर घटना से आक्रोशित लोगों ने घटना स्थल पर ही सड़क को जाम कर दिया। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया। शाम तक पुलिस घटना स्थल पर ही मामले की छानबीन में जुटी हुई थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना स्थल पर पहुंच कर लोगों से बातचीत किया जा रहा है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें