पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:भुईधारा चौक पर फाइनेंस कर्मी से ~3.11 लाख लूटे

समस्तीपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाइक सवार 2 बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

मुफस्सिल थाने के भूईधारा चौक के पास मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी क्रेडिट एक्सिस ग्रामीण लिमिटेड के कर्मी से हथियार के बल पर 3.11 लाख रुपए लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश सोनवर्षा चौक की ओर फरार हो गए। घटना शाम करीब 3.45 बजे उस समय हुई, जब कंपनी के कर्मी बैंक में रुपए जमा कराने के लिए जा रहे थे। घटना की सूचना पर मुफस्सिल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है।

मौके पर पुलिस पदाधिकारी को भेजा गया है। उन्होंने कहा कि निजी व सरकारी बैंक कर्मियों को बार-बार कहा गया है कि अगर 50 हजार से अधिक कैश लेकर बैंक जमा करने जाना है, तो संबंधित थाने को सूचना दें। सुरक्षा के लिए फोर्स उपलब्ध कराया जाएगा। फाइनेंस कंपनी के कर्मी प्रवीण कुमार व नीतीश कुमार बाइक से रुपए लेकर एसबीआई बैंक में जमा कराने के लिए निकल थे। इसी दौरान भूईधारा चौक के पास बाइक सवार बदमाशों ने पीछा कर फाइनेंस कर्मी की बाइक रुकवा ली। इसके बाद हथियार के बल पर रुपए से भरा बैग लेकर दोनों फरार हो गए। इस दौरान प्रतिरोध करने पर बदमाशों ने कर्मियों के साथ धक्का-मुक्की भी की। बदमाश अपने साथ कर्मियों की बाइक की चाबी लेकर फरार हो गए।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस, धरपकड़ तेज

घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घटना के आसपास दुकान आदि जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू कर दिया है। हालांकि समाचार प्रेषण तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा था। पुलिस की एक टीम बदमाशों के भागने की दिशा में छापेमारी करने गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें