पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मास्क व दाे गज दूरी जरूरी:24 घंटे में 333 लोग हुए ठीक, 393 नए संक्रमित मिले, शिक्षक समेत 5 की मौत

समस्तीपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
काशीपुर के कंटेनमेंट जोन में आने-जाने पर पाबंदी है। यही नहीं कंटनेमेंट जाेन में दुकानें खोलने पर भी रोक है। पर लोग गाइडलाइन का पालन नहीं कर बैरियर से आर-पार हो रहे हैं। दुकान भी खोल कर रखी गई है। - Dainik Bhaskar
काशीपुर के कंटेनमेंट जोन में आने-जाने पर पाबंदी है। यही नहीं कंटनेमेंट जाेन में दुकानें खोलने पर भी रोक है। पर लोग गाइडलाइन का पालन नहीं कर बैरियर से आर-पार हो रहे हैं। दुकान भी खोल कर रखी गई है।
  • जिले का रिकवरी रेट 74.79 प्रतिशत, 427 कंटेनमेंट जाेन

जिले में साेमवार को 333 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली। जबकि इस दौरान पूसा के एक शिक्षक समेत पांच लोगों की मौत हो गई। सदर अस्पताल में तीन दिनों से भर्ती एक मरीज की मौत सोमवार दोपहर हो गई। दलसिंहसराय के कोविड सेंटर में भर्ती तीन पॉजिटिव की मौत हो गई। उधर, पटना में भर्ती शिक्षक की मौत हो गई। चौबीस घंटे के दौरान शहर के जाने-माने एक डॉक्टर परिवार समेत 393 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह स्थिति तब है जब मात्र 1509 लोगों की जांच की गई है। इसके साथ ही जिले में एक्टिव केस 2672 हो गई है। जिले का रिकवरी रेट 74.79 हो गई है। वहीं पॉजिटिव होने का प्रतिशत 0.99 हो गया है। जिले में कंटेनमेंट जोन 427 हो गया है। उधर, इस दौरान सदर अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई। मरीज तीन दिनों से भर्ती था।

जिले में एक्टिव केस बढ़कर 2672 हुआ

मुरिया स्थान की शकुंतला देवी की मौत कोविड सेंटर में हुई। उसकी जांच नहीं की गई थी।

जिले में चार कोविड पॉजिटिव मरीजों के अलावा पटना में भर्ती शिक्षक की मौत हो गई।

दलसिंहसराय कोविड सेंटर में भर्ती तीन की हुई मौत

अनुमंडलीय अस्पताल परिसर स्थित एएनएम प्रशिक्षण केंद्र सह छात्रावास में बने कोविड सेंटर में सोमवार को भर्ती तीन कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई। मृतक की पहचान शहर के मेन बाजार काली स्थान निवासी ब्रज किशोर प्रसाद के पुत्र संदीप कुमार (39 वर्ष), डीह पगड़ा गांव निवासी टेको दास की पत्नी पार्वती देवी (55 वर्ष) व विभूतिपुर थाना क्षेत्र के चकहबीब निवासी राम शोभित सहनी का पुत्र बैधनाथ सहनी (45 वर्ष) के रूप में हुई है। इसकी जानकारी सीओ अमरनाथ चौधरी ने दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें