समस्तीपुर में पांच बदमाश गिरफ्तार:भागने के दौरान पुलिस पर की फायरिंग, ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ाया; हथियार भी बरामद

समस्तीपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र में सड़क लूट की घटना को अंजाम देने जुटे पांच बदमाश को पुलिस ने मंगलवार को ग्रामीणों के सहयोग से हथियार के साथ पकड़ने में कामयाब रही है। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग भी किया है। हालांकि फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ है।

सभी बदमाश भगवानपुर कमला गांव स्थित गैस गोदाम के समीप अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए जुटे थे। इसकी जानकारी स्थानीय थाना की पुलिस को मिली। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस को देख सभी भागने लगे। इसी दौरान एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दिया। गोली की आवाज सुनकर जुटे ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने बाइक सवार पांच बदमाशों को खदेड़कर गिरफ्तार कर लिया।

बदमाशों की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शीतलपट्टी निवासी राजा कुमार व सोनू कुमार, कल्याणपुर थाना क्षेत्र के शिवनंदनपुर गांव के राजाबाबू व ब्रजेश कुमार, पूसा थाना क्षेत्र के विष्णुपुर बथुआ गांव निवासी नीतेश कुमार के रूप में की गई है। पुलिस ने बदमाशों की हीरो व अपाची बाइक के अलावा एक पिस्टल व उसकी दो गोली, एक देशी कट्टा और चार जिंदा कारतूस, एक खोखा, तीन मोबाइल तथा एक टैब जब्त किया है।

टीम में थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार, एएसआई पंकज कुमार, एसआई नरेंद्र कुमार, प्रियंका कुमारी, अश्वथामा कुमार शामिल थे। इसी बीच एसडीपीओ व दलसिंहसराय पुलिस इंसपेक्टर उमाशंकर राय भी मौके पहुंचकर बदमाशों को पकड़ने में अहम भूमिका निभाई है।

थाना पर आयोजित प्रेसवार्ता में एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि उजियारपुर पुलिस को गुप्त सूचना मिली की कुछ अपराधकर्मी सातनपुर से ब्लॉक रोड में सड़क लूट की घटना को अंजाम देने वाले हैं। इसको लेकर एक टीम का गठन किया गया था। टीम ने सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए वारदात को अंजाम देने पहुंचे पांच अपराधियों को खदेड़कर पकड़ लिया। पुलिस की ततपरता से एक बड़ी वारदात को टाला गया है। हालांकि एक बदमाश ने एक फायरिंग भी किया था। पुलिस ने उसका खोखा बरामद किया है। सभी को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...