पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:छह दिन में पूसा विवि में 87 कोराना रोगी पाए गए

समस्तीपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस महीने जिला में कोरोना के 168 एक्टिव मिले

वैश्विक महामारी कोरोना ने एक बार फिर जिला मेें पैर पसारना शुरू कर दिया है। इसका पता इसी से चलता है कि एक अप्रैल के बाद से मंगलवार तक जिला में कोरोना के 168 एक्टिव मामले सामने आ चुके हैं। इसमें भी अकेले पूसा विश्वविद्यालय में 87 पॉजिटिव मामले हैं। इसको लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित वार्ता में एडीएम पीजीआरओ राजीव रंजन सिन्हा ने बताया कि पूसा विश्वविद्यालय में कोरोना के अब तक 87 एक्टिव मामले मिले हैं। सभी को विश्वविद्यालय स्थित कंटेनमेंट जोन में आइसोलेशन में रखा गया है।

वहीं कंटेनमेंट जोन मेें कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कराया जा रहा है। इसके लिए एसडीओ सदर व एसडीपीओ सदर प्रतिदिन वहां जाकर कंटेनमेंट जोन में निरीक्षण करने का काम कर रहे हैं। अधिकारी ने बताया कि जिला में बढ़ रहे मामलों के बीच रोसड़ा, दलसिंहसराय, पटोरी व समस्तीपुर अनुमंडल में आइसोलेशन के लिए बेड की व्यवस्था की गई है। पूसा विश्वविद्यालय में मौजूद कुल 1549 लोगों में से अब तक1 346 लोगों की जांच की गई है। यहां छात्रों की संख्या 250 और छात्राओं की संख्या 99 है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें